Viral News: अमेरिका के मेम्फिस में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां पर एक Airbnb होस्ट पामेला फोहलर पर गेस्ट शॉन मैके से ब्लैकमेल करने का आरोप लगा है. कथित तौर पर उसने शॉन की पत्नी को उनकी ही Airbnb में किसी दूसरी महिला के साथ ली गई तस्वीर भेजकर ब्लैकमेल करने की कोशिश की. यह संदिग्ध तस्वीर परिसर में लगाए गए CCTV कैमरे से ली गई थी. अमेरिका के मेम्फिस में Airbnb की एक सुपरहोस्ट पामेला फोहलर पर गेस्ट शॉन मैके ने कानूनी कार्रवाई की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खराब रिव्यू दिया तो होस्ट ने शेयर कर दी निजी तस्वीर


शॉन का आरोप है कि उनकी Airbnb में रहने के बाद उन्होंने खराब रिव्यू दिया तो पामेला ने उनसे और 960 डॉलर (लगभग 80,000 रुपये) मांगे. उनकी राय में ये पैसे निकालने की कोशिश थी. शॉन ने 22 पन्नों के मुकदमे में ये सारे आरोप लगाए हैं. शॉन ने आरोप लगाया है कि पामेला ने उनकी तस्वीरें लेकर उनके पर्सनल लाइफ को दिखलाने की कोशिश की, जिससे उन्हें काफी मानसिक परेशानी झेलनी पड़ी और उनकी शादी तक टूटने का खतरा हो गया. ये घटना इस बात को दिखलाती है कि Airbnb जैसे शॉर्ट-टर्म रेंटल प्लेटफॉर्म पर मेहमानों की प्राइवेसी का ख्याल रखना कितना जरूरी है और होस्ट के गैर-जिम्मेदार व्यवहार के क्या गंभीर परिणाम हो सकते हैं.


गेस्ट ने ठोक दिया होस्ट पर मुकदमा


मुकदमे में बताया गया है कि शॉन ने सितंबर 2022 में चार मेहमानों के लिए घर किराए पर लिया था और बताया था कि वह रात के खाने के लिए कुछ और मेहमानों की उम्मीद कर रहे हैं. मेजबान ने शॉन को बताया कि वह अतिरिक्त मेहमानों को आमंत्रित कर सकता है. शॉन ने जो तीन बेडरूम वाला घर किराए पर लिया था, उसमें 12 लोग रह सकते थे. हालांकि, जब शॉन के मेहमान आने लगे, तो पामेला ने कथित तौर पर कहा कि वह केवल आठ लोगों को ही रख सकता है और चाहे वे रात रुकें या ना रुकें, हर अतिरिक्त व्यक्ति के लिए अलग से पैसा देना होगा. बाद में पामेला ने शॉन को मैसेज किया और मांग की कि वह "या तो अब अतिरिक्त मेहमानों को जोड़ दे या उन्हें तुरंत बाहर निकाल दे." मैके का दावा है कि ये आरोप निराधार थे.