भाई-दादा-बॉस-ब्रदर बुला लेना, लेकिन 'भय्या' मत कहना- ऑटो ड्राइवर ने दी सवारी को वॉर्निंग
Advertisement
trendingNow12194940

भाई-दादा-बॉस-ब्रदर बुला लेना, लेकिन 'भय्या' मत कहना- ऑटो ड्राइवर ने दी सवारी को वॉर्निंग

Auto Driver: एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर का मजेदार तरीका सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. ये तरीका उन्होंने रोजाना होने वाली एक परेशानी को दूर करने के लिए अपनाया है. एक सोशल मीडिया यूजर नाया ने एक ऑटो रिक्शा के अंदर लगी सूचना की फोटो शेयर की है.

 

भाई-दादा-बॉस-ब्रदर बुला लेना, लेकिन 'भय्या' मत कहना- ऑटो ड्राइवर ने दी सवारी को वॉर्निंग

Auto Driver Viral Photo: एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर का मजेदार तरीका सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. ये तरीका उन्होंने रोजाना होने वाली एक परेशानी को दूर करने के लिए अपनाया है. एक सोशल मीडिया यूजर नाया ने एक ऑटो रिक्शा के अंदर लगी सूचना की फोटो शेयर की है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. इस नोटिस में, यात्रियों से ड्राइवर को "भैया" कहकर बुलाने से बचने के लिए विनम्रतापूर्वक अनुरोध किया गया है. इसके बदले में, नोटिस में सुझाव दिया गया है कि आप उन्हें सम्मान से संबोधित करने के लिए "भाई", "दादा", "बॉस" या "ब्रदर" जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर सकते हैं.

भय्या कहने वालों पर ऑटो ड्राइवर की सख्ती

ये ड्राइवर "भैया" के उच्चारण में होने वाली गलती को दूर करने के लिए है, खासकर कि "भैया" को "भय्या" बोल देने की समस्या को सुधारने के लिए. ये नोटिस सोशल मीडिया पर काफी वायरल है. जैसा कि आप तस्वीर में देख सकते हैं कि ऑटो ड्राइवर ने अपने पीछे वाले हिस्से में लिखा, "कृपया दूरी बनाकर रखें. मुझे भय्या मत कहना. भाई, दादा, बॉस, ब्रदर बुला लेना." इस पोस्ट को एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग ऑटो वाले के इस मजेदार तरीके की तारीफ कर रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि ये ऑटो वाला शायद मुंबई या बेंगलुरु का रहने वाला होगा, क्योंकि ये शहर अपने मस्ती भरे माहौल के लिए जाने जाते हैं.

 

 

पोस्ट पर कई सारे लोगों ने दिए रिएक्शन

ये नोटिस सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है. लोगों को ऑटो वाले का ये अंदाज़ बहुत पसंद आया. एक यूजर ने तो कमेंट किया, "भैया के भी तो कुछ स्टैंडर्ड होते हैं!" दूसरे ने लिखा, "इस शख्स से सीख रहे हैं कि अपनी सीमाएं कैसे तय करें!" तीसरे ने मजाक करते हुए कहा, "भाई साहब शायद 'भय्या' सुनकर थक गए थे." एक यूजर ने लिखा, "ड्राइवर यह शब्द सुन-सुनकर थक गया हो गया. या यूं कहें कि इरिटेट हो गया होगा. यही वजह है कि उसने ऐसा फैसला किया. सोशल मीडिया पर यह ट्रेंड काफी दिनों से चल रहा है, जिससे ड्राइवर काफी वाकिफ है और उसने पहले ही ऐसा नहीं करने के लिए कह दिया. सिंपल."

Trending news