कई बार कुछ ऐसी घटनाएं हो जाती है, जिनके बारे में जानने के बाद लोग भौचक्के रह जाते हैं. अमेरिका के कनेक्टिकट (Connecticut) स्थित ब्रिस्टल (Bristol) में एक ऐसी घटना हुई, जोकि हैरान कर देने वाला है. एक महिला ने अपने घर के एड्रेस पर ऑनलाइन शॉपिंग ऐप अमेजन (Amazon) से कुछ ऑर्डर किया, लेकिन डिलिवरी बॉय घर के बाहर ही ऑर्डर डिलीवर करके चला गया. इस दौरान वहां पर एक काला भालू आया और पैकेज को उठाकर ले गया.


Amazon पैकेज लेकर भागा भालू


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ब्रिस्टल की रहने वाली महिला क्रिस्टिन लेविन (Kristin Levine) जब अपना ऑर्डर लेने बाहर आई तो उसे वह दिखाई नहीं दिया. उसे लगा कि उसका अमेजन ऑर्डर किसी ने चोरी कर लिया. महिला ने चोरी के शक में जब CCTV फुटेज खंगाला तो उसे हैरान कर देने वाले दृश्य नजर आए. उसका अमेजन का पैकेज एक काला भालू लेकर भाग गया. फिलहाल, उस पैकेट में कोई भी महंगा सामान नहीं था, बल्कि कुछ टॉयलेट पेपर के रोल थे.


देखें Video-



फेसबुक पर पोस्ट कर दिया CCTV फुटेज


महिला ने जब अपने पैकेज का पता लगवाया तो पता चला कि भालू ने पड़ोस में पैकेज गिरा दिया था. क्रिस्टिन ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, 'इस शख्स ने मेरा मेरा पैकेज उठाया. क्या चोरी के सामान के बदले अमेजन रिप्लेसमेंट करता है?' इंटरनेट पर यह वीडियो जमकर वायरल हो गया. इस वीडियो को 5 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोगों को जब मालूम चला कि पैकेज में टॉयलेट पेपर था तो लोगों ने जमकर मजाक उड़ाया.