Cab Driver Six Rules For Passengers: एक कैब ड्राइवर ने यात्रियों के लिए छह नियम बनाए हैं. कुछ लोगों ने कहा कि ये नियम सही नहीं हैं, जबकि दूसरे लोगों ने ड्राइवर की तारीफ की. ड्राइवर ने इन नियमों को लिखा और आगे की सीट पर टांगा दिया. इन नियमों में कहा गया है कि यात्रियों को विनम्र होना चाहिए और उन्हें ड्राइवर को "भैया" नहीं कहना चाहिए. ड्राइवर ने यह भी कहा कि यात्री कैब के मालिक नहीं हैं, बल्कि ड्राइवर ही कैब का मालिक है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: स्टारशिप राकेट जहां से उड़ा, वहीं आकर खुद ही हुआ फिक्स; एलन मस्क से ये क्या बोल गए Anand Mahindra?


सवारी कोई एटीट्यूड न दिखाए तो अच्छा


अपने वायरल रूल्स की सूची में कैब ड्राइवर ने यात्रियों से भी कहा कि कैब में रहते हुए उनको एटीट्यूड न दिखाएं. उनकी सूची में चौथा नियम था: "अपना एटीट्यूड अपनी जेब में रखें. कृपया हमें न दिखाएं क्योंकि आप हमें अधिक पैसा नहीं दे रहे हैं." ड्राइवर की अन्य मांगें भी थीं- जैसे यात्री दरवाजा धीरे से बंद करें, विनम्रता से बात करें और उनसे बात करते समय भैया शब्द का प्रयोग न करें.


 


I have booked a cab and the cab driver mentioned some guidelines on the cab! What do you about these guidelines?
byu/Your_Friendly_Panda inCarsIndia

 


यह भी पढ़ें: King Cobra Mongoose Fight: तुझ जैसा किंग कोबरा क्या बिगाड़ेगा मेरा... जब नेवले ने खतरनाक सांप को दिखाई औकात


रेडिट पर शेयर किया गया है पोस्ट वायरल


उनका आखिरी नियम सबसे जरूरी था, जिसे हाइलाइट करने के लिए लाल रंग का इस्तेमाल किया गया था. कैब ड्राइवर ने कहा कि यात्रियों को उसे तेज गति से चलाने के लिए नहीं कहना चाहिए, बस इसलिए कि वे समय पर अपने डेस्टिनेशन तक पहुंच सकें. नियमों में सलाह दी गई, "तेजी से ड्राइव करने के लिए कहने के लिए बी ऑन टाइम मत कहो." लिस्ट को Reddit पर एक शख्स द्वारा शेयर किया गया था, जिसमें लिखा, "मैंने एक कैब बुक किया है और कैब ड्राइवर ने कैब पर कुछ दिशानिर्देशों का उल्लेख किया है. इन दिशानिर्देशों के बारे में आप क्या सोचते हैं?"