Desi Jugaad: सरकारी बस ड्राइवर का तिलिस्मी जुगाड़, शीशे साफ करने के लिए बोतल वाली टेक्निक
Advertisement
trendingNow12471675

Desi Jugaad: सरकारी बस ड्राइवर का तिलिस्मी जुगाड़, शीशे साफ करने के लिए बोतल वाली टेक्निक

Desi Jugaad Video: कई बार उत्तर प्रदेश की खस्ता हाल रोडवेज बसों में सफर करके यात्री परेशान हो जाते हैं. हालाकिं, कर्मचारी अपनी ड्यूटी निभाने के लिए बस में होने वाली खामियों को अपने तरीके से सही करके चलाते रहते हैं. सोशल मीडिया पर भी एक वीडियो सामने आया है.

 

Desi Jugaad: सरकारी बस ड्राइवर का तिलिस्मी जुगाड़, शीशे साफ करने के लिए बोतल वाली टेक्निक

Desi Jugaad Video: देसी जुगाड़ के मामले में भारतीयों की कोई भी बराबरी नहीं कर सकता. क्योंकि, ऐसा लोग कहते हैं कि भारतीयों के खून में ही ऐसा लिखा होता है. भारतीय बिना निराश हुए किसी चीज का विकल्प खोजने में बहुत होशियार होते हैं. कोई भी काम करने से पहले बनाया गया प्लान बेहतर होता है. इससे काम में आसानी होती है और फैसला लेने में भी परेशानी नहीं आती. अपने दिमाग को सही जगह प्रयोग करने से समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ता और कोई भी काम जल्द व बिना झंझट के पूरा हो जाता है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड को जलाने के लिए अनजान से शादी के लिए बोली 'हां', नहीं आया तो फूट-फूटकर रोई दुल्हन

देसी जुगाड़ से बस के वाइपर को बांधा

कई बार उत्तर प्रदेश की खस्ता हाल रोडवेज बसों में सफर करके यात्री परेशान हो जाते हैं. हालाकिं, कर्मचारी अपनी ड्यूटी निभाने के लिए बस में होने वाली खामियों को अपने तरीके से सही करके चलाते रहते हैं. सोशल मीडिया पर भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक मेरठ रोडवेज बस के विंड शील्ड पर लगे वाइपर को मूव करने का जुगाड़ बनाया है. ड्राइवर ने एक धागे में पानी से भरा एक बोतल टांग दिया और फिर उसे काम न करने वाले वाइपर में फंसा दिया. इसके बाद उस धागे को ड्राइवर सीट के पास बांध दिया. जब भी वाइपर की जरूरत होती है तो ड्राइवर उस धागे को अपनी ओर खींचता है. 

 

 

यह भी पढ़ें: बकरी ने मंदिर के सामने टेक दिए घुटने, आरती में सिर झुकाकर लिया भगवान से आशीर्वाद

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल

इस वीडियो से बड़े-बड़े इंजीनियर्स के भी होश फाख्ता हो गए. इस देसी जुगाड़ (Desi Jugaad Video) को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो लोगों के लिए हैरान करने वाला है, लेकिन अगर कोई जुगाड़ की तरह सोचेगा तो काम आसान हो सकता है. इस वीडियो को @Gulzar_sahab नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. इसे अब तक 12 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा और सैकड़ों लोगों ने लाइक किया है. कुछ लोगों ने बस पर ज्यादा ही ध्यान दिया. एक यूजर ने लिखा, 'बस पर टाटा का लोगों भी उल्टा लगा हुआ है.'

Trending news