Chandigarh Police Video: अक्सर लोग गाड़ी से किसी रेस्टोरेंट या पब में जाकर नशीली पदार्थों का सेवन करते हैं और फिर नशे की हालत में गाड़ी चलाते हैं. ऐसे में ट्रैफिक पुलिस उनका चालान करती है और भारी जुर्माना लगाती है. आए दिन पुलिस वाले सड़क पर वाहन चलाने वाले लोगों को जागरूक करती रहती है कि शराब पीकर गाड़ी चलाने पर चालान तो काटा जाएगा, साथ में जेल की हवा भी खानी पड़ सकती है. चड़ीगढ़ पुलिस इस मामले में थोड़ा अलग अंदाज में नजर आई. चंडीगढ़ के एक पुलिस अधिकारी ने वीडियो सॉन्ग बनाकर लोगों जागरूक करने की कोशिश की है. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोगों को खूब पसंद आ रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चड़ीगढ़ पुलिस ने अलग अंदाज गाया ऐसा गाना


यूट्यूब पर इस वीडियो को भूपिंदर सिंह नाम के एएसआई ने शेयर किया है और इस वीडियो को अभी तक हजारों लोगों ने देखा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग अपने कमरे में बैठकर शराब का सेवन कर रहे होते हैं और तभी उसे किसी का कॉल आ जाता है. सभी शराब के नशे में होते हुए भी चारपहिया वाहन लेकर निकल पड़े. इस दौरान सड़क पर ड्यूटी करने वाले पुलिस अधिकारी ने उन्हें पकड़ लिया और फिर चालान काटने लगे. हालांकि, तभी एक लड़की आई और उसे बताया कि मैंने तो इस वजह से कॉल किया था कि सड़क पर चेकिंग चल रही है. शराब पीकर गाड़ी मत चलाना. इसके बाद पुलिस वाला शख्स उन शराबियों को समझता है.


 



सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो


सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि इस यूट्यूब को शेयर करते हुए भूपिंदर सिंह ने कैप्शन में लिखा, 'चंडीगढ़ पुलिस: राती नाके लगदे नया पंजाबी सॉन्ग 2022'. वीडियो देखने के बाद लोगों ने तरह-तरह के रिएक्शन दिए. एक यूजर ने लिखा, 'लोगों को ट्रैफिक एजुकेशन देने के लिए बहुत ही अच्छा कॉम्बिनेशन है, रॉकिंग भांगड़ा के साथ.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'वाह क्या बात है मजा आ गया.' बता दें कि चंडीगढ़ पुलिस में तैनात एएसआई भूपिंदर सिंह अक्सर ऐसे वीडियो अपने अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर