Weird Dress: लड़के ने बोरे को काटकर बनाया ड्रेस, पहनकर निकला.. लोग बोले- ये तो 'बर्फी जावेद' है
Advertisement

Weird Dress: लड़के ने बोरे को काटकर बनाया ड्रेस, पहनकर निकला.. लोग बोले- ये तो 'बर्फी जावेद' है

Viral Video: मजेदार बात यह है कि लड़का उस कपड़े को बड़े टशन में पहनता हुआ नजर आ रहा है और उसने वीडियो भी बहुत ही स्वैग से बनाया है. इंस्टाग्राम पर जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ, लोग फनी कमेंट करने लगे. वहीं कुछ लोग इस लड़के का सपोर्ट करते हुए भी नजर आए हैं.

Weird Dress: लड़के ने बोरे को काटकर बनाया ड्रेस, पहनकर निकला.. लोग बोले- ये तो 'बर्फी जावेद' है

Male Urfi Javed: सोशल मीडिया पर सेंसेशन बन चुकीं उर्फी जावेद अपने कपड़ों के पहनावे के स्टाइल से चर्चा में बनी रहती हैं. कई बार कुछ लोग उर्फी जावेद को कॉपी करते हुए भी नजर आते हैं, लेकिन हाल ही में एक लड़के का ऐसा वीडियो वायरल हुआ कि लोग कहने लगे यह लड़कों का उर्फी जावेद है और सही मायनों में इसने ही उर्फी जावेद को टक्कर दी है. इतना ही नहीं कुछ लोगों ने तो उसे बर्फी जावेद नाम भी दे दिया है.

सूती बोरे से बना हुआ ड्रेस
दरअसल, इस लड़के का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है जो वायरल हुआ है. इस वीडियो में दिख रहा है कि लड़का सूती बोरे से बना हुआ एक ड्रेस पहनता नजर आ रहा है. खास बात यह है कि इस ड्रेस को एक शोरुम वाले ने बनाया है. ऐसा भी हो सकता है कि इसमें बहुत अच्छे कपड़े का प्रयोग किया गया हो, लेकिन दिखने में तो एकदम बोरे जैसा ही लग रहा है.

ऑर्डर देकर बनवाया गया?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह वीडियो एक दुकान के सामने शूट किया गया है और यह दुकान अहमदाबाद में बनी हुई है. वीडियो के कैप्शन में दुकान का एड्रेस भी डाला गया है. वीडियो में एक लड़का बोरे से बनी ड्रेस पहन रहा है. शख्स ने बोरे का शर्ट और पैंट पहना. इस ड्रेस को उसने एक्सेसरीज के साथ और शूज के साथ पहना है. इसे बकायदा ऑर्डर देकर बनवाया गया है. 

यह लड़कों का उर्फी जावेद!
जैसे यह वीडियो वायरल हुआ, इस पर प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू हो गया है. कुछ लोगों ने कहा कि इस लड़के ने जबरदस्त प्रयोग किया है, यह लड़कों का उर्फी जावेद है तो है और साथ ही में इसका नाम 'बर्फी जावेद' होना चाहिए। फिलहाल लोग इस पर लोग कमेंट कर रहे हैं और यह वीडियो वायरल हो रहा है. आप भी देखिए यह वीडियो..

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shree Ram Vastra Bhandar NX by Ashu & Omprakash (@shreeramvastrabhandarnx_byashu)

 

हिंदी खबरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news