कार में रोमांस करते वक्त बुरे फंसे कपल, सिर्फ एक गलती ने बढ़ाई ऐसी 'अनोखी' मुसीबत
Advertisement

कार में रोमांस करते वक्त बुरे फंसे कपल, सिर्फ एक गलती ने बढ़ाई ऐसी 'अनोखी' मुसीबत

कई बार रोमांस करने के लिए कपल सुनसान इलाका ढूंढता है, लेकिन गलती से ऐसी बुरी सिचुएशन में फंस जाता है कि उसकी मदद के लिए किसी को आना पड़ता है. कुछ ऐसा इस खबर में देखने को मिला.

कार में रोमांस करते वक्त बुरे फंसे कपल, सिर्फ एक गलती ने बढ़ाई ऐसी 'अनोखी' मुसीबत

रोमांस करने के लिए कपल कई बार अजीबोगरीब जगह को चुन लेते हैं और बाद में उन्हें इसका पछतावा होता है. इंग्लैंड के डर्बीशायर में कुछ ऐसी घटना देखने को मिली, जब एक कपल कार में सेक्स करते वक्त बुरी तरह फंस गया. किसी सुनसान वाले इलाके में कपल सेक्स कर रहा था और तभी कार खिसककर एक छोटे पहाड़ी के नीचे गिर गई. कार फ्लिप होकर खड़ी हो गई, जिसकी वजह से कपल बाहर निकलने में असमर्थ था. हालांकि, पुलिस ने उन्हें बाद में रेस्क्यू करके बाहर निकाल लिया.

  1. सुनसान सड़क पर रोमांस कर रहे थे कपल
  2. बुरी तरह फंसे तो पुलिस ने किया रेस्क्यू
  3. सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर उड़ाया मजाक

सुनसान सड़क पर रोमांस कर रहे थे कपल

'द सन' में छपी खबर के मुताबिक, डर्बीशायर के एक सुनसान इलाके में एक छोटी पहाड़ी के करीब एक कपल हैंडब्रेक लगाकर सेक्स कर रहा था. सेक्स के दौरान कपल द्वारा गलती से हैंडब्रेक से गाड़ी हट गई और फिर गाड़ी फिसलकर सड़क पर आ गई. गाड़ी कुछ इस पोजिशन में खड़ी हो गई कि उससे निकल पाना मुश्किल था. 

बुरी तरह फंसे तो पुलिस ने किया रेस्क्यू

डर्बीशायर पुलिस ने कपल को बचाने के बाद ट्विटर पर उनकी तस्वीरें शेयर कीं. जिसमें देखा जा सकता है कि एक कार तिरछा गिरने के बाद बीच सड़क पर खड़ी हुई थी. पुलिस ने ट्वीट में लिखा, 'डर्बीशायर के अज्ञात स्थान पर यारिस कार में एक कपल फंसा हुआ था और अपने रिलेशन को और अधिक मजबूत बना रहे थे. ऐसा करते वक्त गाड़ी हैंडब्रेक से हट गई और फ्लिप होकर एक पहाड़ी से लुढ़क गई. किसी को कोई चोट नहीं आई.'

सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर उड़ाया मजाक

सोशल मीडिया पर इस कपल का जमकर मजाक बनाया जा रहा है. एक यूजर ने लिखा, 'कृपया सेफ सेक्स की प्रैक्टिस करें और हैंडब्रेक चालू रखें.' जबकि एक अन्य ने लिखा, 'जो कोई भी अपने रिश्ते को मजबूत करने के लिया आया होगा, उसे शानदार अनुभव मिला होगा.'

Trending news