Social Media Viral Video: भारत में डांस को लेकर कई लोगों के दिल धड़कने लगते हैं. कुछ लोगों को तो डांस का सुरूर ऐसा चढ़ता है कि वो कोई भी धुन सुनकर नाचने (Dancing) लग जाते हैं. अगर आप भी ऐसे लोगों में शामिल हैं तो आपको भी ये वीडियो खूब पसंद आने वाला है. इस वीडियो में दो लड़कियों को एक स्टेज (Stage) पर बेहतरीन डांस करते हुए देखा जा सकता है. इनके डांस ने सोशल मीडिया (Social Media) पर धूम मचाई हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किया जबरदस्त डांस


इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर (Share) किया गया है. इस वीडियो में डांस कर रही दोनों लड़कियां कॉन्फिडेंट (Confident) दिख रही हैं. इतना ही नहीं दोनों के बीच तालमेल भी गजब का है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...


 

 

 

 



 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by DesiFuze (@desifuze)


लोगों को बनाया फैन


ये दोनों बॉलीवुड मूवी 'कपूर एंड सन्स' के फेमस गाने 'बुद्धू सा मन' पर डांस कर रही हैं. दोनों के स्टेप्स (Dance Steps) और कोऑर्डिनेशन को मैच कर पाना काफी मुश्किल लग रहा है. महज 39 सेकेंड के इस वीडियो (Trending Video) को लोग बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं. कुछ लोग तो खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से रोक नहीं पाए और दोनों लड़कियों के तारीफों के पुल बांधने लगे. 


वीडियो ने किया एंटरटेन


आपको बता दें कि इनके वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स को काफी एंटरटेन (Entertain) किया. इतना ही नहीं इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं. बहुत से लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन में भी लोग अलग-अलग रिएक्शन्स देते दिखाई दिए. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर