Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो में अक्सर ऐसे वीडियो सामने आते रहते हैं, जिसमें कोई न कोई झगड़ा कर रहा होता है या फिर रील्स बना रहा होता है. सोशल मीडिया पर एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बुजुर्ग शख्स युवा लड़के को डांटते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं लड़का उन्हें शांत होने की हिदायत दे रहा था. हालांकि, बुजुर्ग शख्स काफी गुस्से में नजर आए और लगातार चिल्लाते रहे. लड़का उन्हें चुप होने के लिए बार-बार कहता रहा, लेकिन जब वह शांत नहीं हुए तो लड़का थाने में ले जाकर बैठाने की धमकी देने लगा. झगड़े का पूरा वीडियो किसी ने मेट्रो के अंदर से ही रिकॉर्ड कर लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: गिरीं बड़ी-बड़ी बिल्डिंग, झूले ब्रिज, पार्क और स्विमिंग पूल; ताइवन से आई दिल दहलाने वाली Photos


दिल्ली मेट्रो के अंदर हुआ अंकलजी संग झगड़ा


सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एक वीडियो दिल्ली मेट्रो के अंदर का है. इस वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स कुछ युवकों के साथ बहस करता हुआ दिख रहा है. वीडियो में दोनों तरफ से गुस्से से बातचीत हो रही है और आरोप-प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं. ये वीडियो सार्वजनिक जगहों पर शालीनता और विवाद सुलझाने के तरीकों पर सवाल खड़ा करता है. ट्विटर पर @Gharkekalesh नाम के यूजर ने ये वीडियो शेयर किया है. एक यूजर ने लिखा, "दिल्ली मेट्रो के अंदर एक बुजुर्ग चाचा और एक लड़के के बीच कलेश शायद सीट के मुद्दे पर विवाद कर रहा था."


 



 


यह भी पढ़ें: मैसूर के महाराजा ने बनवाई थी चुनाव में अंगुली पर लगाई जाने वाली स्याही


वीडियो वायरल होने पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया


वायरल होने वाले इस वीडियो पर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, "दिल्ली का मेट्रो कलेश का घर है." एक अन्य ने लिखा, "कैसा सा अंकल है तू." एक तीसरे ने लिखा, "मेरा देश बदल रहा है, कलेश हो रहा है." एक चौथे यूजर ने लिखा, "आम दिनों की तरह एक और दिल्ली मेट्रो के अंदर का नजारा. बस ज्यादा कुछ नहीं." एक अन्य यूजर ने लिखा, "व्हाट इस थिस बेहेवियर अंकल जी थोड़ा समझदार बनो उम्र के साथ." एक छठवें यूजर ने लिखा, "ये तो आये दिन हो रहा है. पेशेंस आज कल के युवा में जीरो है."