Deputy PM: इस देश के डिप्टी पीएम ने कुछ ऐसे छेड़े गिटार के तार, वीडियो देख आप भी बन जाएंगे फैन
Advertisement

Deputy PM: इस देश के डिप्टी पीएम ने कुछ ऐसे छेड़े गिटार के तार, वीडियो देख आप भी बन जाएंगे फैन

Playing Guitar: सोशल मीडिया पर एक वीडियो ने सबको काफी सरप्राइज (Surprise) किया हुआ है. इस वीडियो में आप सिंगापुर के डिप्टी प्रधानमंत्री (Deputy Prime Minister) को गिटार पर एक खूबसूरत गाना बजाते हुए देख सकते हैं. 

प्रतीकात्मक फोटो

Deputy Prime Minister Of Singapore: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक से बढ़कर एक वीडियोज पोस्ट (Post) किए जाते हैं. इनमें से कुछ हंसाते हैं तो कुछ इमोशनल कर जाते हैं. कुछ वीडियोज क्यूट होते हैं तो कुछ मोटिवेट (Motivate) करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो लोगों के दिलों को जीत रहा है. ये वीडियो सिंगापुर के डिप्टी प्रधानमंत्री हेंग स्वी कीट (Heng Swee Keat) का है. देश के डिप्टी पीएम को मजे से गिटार बजाते हुए देखा जा सकता है. वीडियो के आखिर में डिप्टी पीएम यूथ को एक जरूरी मैसेज भी देते हैं.

  1. गिटार बजाकर बनाया फैन
  2. लोगों को एक्सप्लोर करने की दी सलाह
  3. वीडियो देख लोग हुए इम्प्रेस

वीडियो जीत लेगा दिल

इस वीडियो में आप सिंगापुर (Singapore) के डिप्टी प्रधानमंत्री हेंग स्वी कीट को गिटार बजाते हुए देख सकते हैं. डिप्टी पीएम गिटार पर 'होटल कैलिफोर्निया' (Hotel California) की धुन बजा रहे हैं. लोग इस तरह से इतनी बड़ी शख्सियत को अपना शौक पूरा करते देख हैरान रह गए. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें... 

यूथ को दिया ये मैसेज

वीडियो के आखिर में डिप्टी पीएम कहते हैं कि आपको अपनी रुची और शौक (Interest) वाले काम को करते रहना चाहिए. इस छोटे से वीडियो को देखकर लोग काफी इम्प्रेस (Impress) हो रहे हैं. वाकई में अगर आप अपने शौक का काम करते हैं तो आपकी खुशी और काम की क्वॉलिटी (Quality) दोनों में इजाफा होता है. इस वीडियो में डिप्टी पीएम ने यूथ (Youth) को काफी बड़ी सीख दी है. 

वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है. इतना ही नहीं वीडियो को अब तक 13 हजार से भी ज्यादा लोग (Social Media Users) देख चुके हैं. कमेंट सेक्शन में भी लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते दिखाई दिए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news