Desi Jugaad: टूटी हुई कार में ईंट रखकर कर दिया प्लास्टर, जुगाड़ से यूं बना दी नई कार
Advertisement
trendingNow11572764

Desi Jugaad: टूटी हुई कार में ईंट रखकर कर दिया प्लास्टर, जुगाड़ से यूं बना दी नई कार

Desi Jugaad Video: एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखकर लोग भरोसा नहीं कर पा रहे हैं. जब भी गाड़ी खराब होती है तो आप मकैनिक के दुकान पर जाते होंगे, लेकिन यहां कुछ और ही सीन देखने को मिला.

 

Desi Jugaad: टूटी हुई कार में ईंट रखकर कर दिया प्लास्टर, जुगाड़ से यूं बना दी नई कार

Desi Jugaad Video: क्या आप भी जुगाड़ से कई ऐसे काम निपटा लेते हैं, जो बहुत मुश्किल लगते हैं. भारत में जुगाड़ टेक्नोलॉजी लोगों को बेहद पसंद आती है, क्योंकि इससे बिना ज्यादा समय गंवाए बिना, ज्यादा पैसा खर्च करे बिना कई सारे काम किए जा सकते हैं. जुगाड़ से ऐसे काम हल किए जा सकते हैं जो अमूमन कई मुश्किलें पैदा करती हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो मौजूद हैं, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. हाल में एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखकर लोग भरोसा नहीं कर पा रहे हैं. जब भी गाड़ी खराब होती है तो आप मकैनिक के दुकान पर जाते होंगे, लेकिन यहां कुछ और ही सीन देखने को मिला.

Desi Jugaad से बना दी मस्त कार

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स के पास पिछले पहिए से टूटी हुई गाड़ी आती है और उसे ठीक करने के लिए कहा जाता है, लेकिन वह नट-बोल्ट का यूज करने के बजाय राजमिस्त्री की तरह ईंट और सीमेंट लेता है. इसके बाद वह कार के पिछले हिस्से में प्लास्टर करता है और फिर कार के ऊपर उससे मिलता-जुलता कलर बना देता है. आखिर में मिस्त्री ने ऐसा काम किया, जिसका किसी को अंदाजा नहीं होगा. उसने पूरी कार को ब्लैक में कर दिया और अब लोग इस कार को देखकर यकीन नहीं कर पा रहे कि ईंट-सीमेंट से बना दी.

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

देसी जुगाड़ के जरिए मिस्त्री ने कार को ब्रैंड न्यू बन दिया. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर officialtis नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. वीडियो को देखने बाद किसी को यकीन नहीं हो रहा. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "बुद्धि बहुत तेज है हमारी." लोग इस वीडियो को देखने के बाद बेहद ही हैरान हैं. इस वीडियो को अब तक 26 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है. लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news