Watch: ट्रक में टमाटर डालने के लिए शख्स की Magic Trick, हवा में फेंका बॉक्स और फिर दिखा ऐसा नजारा
Advertisement

Watch: ट्रक में टमाटर डालने के लिए शख्स की Magic Trick, हवा में फेंका बॉक्स और फिर दिखा ऐसा नजारा

Desi Jugaad: भारत ऐसे ट्रिक्स को देसी जुगाड़ (Desi Jugaad) का नाम दिया गया है और यह हर जगह-हर कोने में दिख जाएगा. अनूठी तकनीक का यूज करके एक शख्स ने गजब तरीके से टमाटर को ट्रक में फेंका. 

 

Watch: ट्रक में टमाटर डालने के लिए शख्स की Magic Trick, हवा में फेंका बॉक्स और फिर दिखा ऐसा नजारा

Desi Jugaad Video: कभी-कभी हम कुछ ऐसी चीजें देख लेते हैं, जिस पर आसानी से यकीन नहीं किया जा सकता. जब आप थोड़ा गौर से देखेंगे तो पता चलेगा कि ये तो किसी ट्रिक का यूज किया गया था, लेकिन आम इंसानों को यह मैजिक लगता है. भारत ऐसे ट्रिक्स को देसी जुगाड़ (Desi Jugaad) का नाम दिया गया है और यह हर जगह-हर कोने में दिख जाएगा. अनूठी तकनीक का यूज करके एक शख्स ने गजब तरीके से टमाटर को ट्रक में फेंका. ट्रक को लोड करने के लिए यह जुगाड़ हजारों लोगों को भाया. सागर द्वारा ट्विटर पर साझा किया गया यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

ट्रक में टमाटर फेंकने का Desi Jugaad

वीडियो में आप एक खेत में लोगों को बॉक्स में टमाटर को भरते हुए देख सकते हैं, हालांकि सैकड़ों किलो टमाटर को थोड़ा-थोड़ा करके ट्रक में लोड करने वाला शख्स सिर्फ एक ही है और वह अपने ट्रिक से हजारों लोगों का दिल जीत रहा है. उसने ट्रक में टमाटर लोड करने के लिए ऐसा ट्रिक लगाया, जिसे देखकर लोगों के होश फाख्ता हो गए. उसने ट्रक के बगल में खड़े होकर लगातार बॉक्स को हवा में फेंकता नजर आया. बॉक्स हवा में जाने के बाद प्रेशर से दाहिए तरफ मुड़ जाता है और फिर सारे टमाटर ट्रक में गिरने के बाद बॉक्स वापस जमीन में आकर गिर जाता है. यह शानदार ट्रिक देखकर लोगों की आंखों चौंधिया गई.

 

 

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल

वीडियो में दिख रहा शख्स इस काम को बेहद सटीक तरीके से करता है. छोटी क्लिप ने सोशल मीडिया यूजर्स को प्रभावित किया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'पावर ऑफ अर्नोल्ड, ब्रेन ऑफ आइंस्टीन. (यानी अर्नोल्ड की शक्ति और आइंस्टीन का दिमाग)'. इस वीडियो को करीब 10 हजार लाइक्स और सैकड़ों कमेंट्स मिले. इस वीडियो को अभी तक 10 मिलियन से अधिक बार देखा गया. नेटिजन्स ने उस आदमी की तुलना अभिनेता रजनीकांत से भी की और उसके कौशल से हैरान थे. क्लिप को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी शेयर किया जा रहा है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news