Desi Jugaad: जुगाड़ से एक बाइक पर बैठ गए 10 दोस्त, सड़क पर दौड़ाई गाड़ी तो दंग रह गए लोग
Advertisement

Desi Jugaad: जुगाड़ से एक बाइक पर बैठ गए 10 दोस्त, सड़क पर दौड़ाई गाड़ी तो दंग रह गए लोग

Desi Jugaad Video: हम सभी जानते हैं कि भारत में ही नहीं अब तो दुनिया के हर कोने में लोगों को जुगाड़ टेक्नोलॉजी बेहद रास आने लगी है. किसी भी काम को जल्द से जल्द पूरा करने के लिए या फिर ज्यादा कीमत वाली चीजों को सस्ते में करने के लिए जुगाड़ का यूज करते हैं.

 

Desi Jugaad: जुगाड़ से एक बाइक पर बैठ गए 10 दोस्त, सड़क पर दौड़ाई गाड़ी तो दंग रह गए लोग

Desi Jugaad Video: हम सभी जानते हैं कि भारत में ही नहीं अब तो दुनिया के हर कोने में लोगों को जुगाड़ टेक्नोलॉजी बेहद रास आने लगी है. किसी भी काम को जल्द से जल्द पूरा करने के लिए या फिर ज्यादा कीमत वाली चीजों को सस्ते में करने के लिए जुगाड़ का यूज करते हैं. हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी हैं जो जुगाड़ से अपनी जान को दांव पर लगा देते हैं और फिर बाद में पछतावा करते हैं. भारत में बाइक चलाने के कायदे कानून बनाए गए हैं और एक बाइक पर सिर्फ दो लोगों को ही बैठने की अनुमति है. साथ ही दोनों को हेलमेट लगाना अनिवार्य है. बड़े शहरों में यह फॉलो भी होता है, लेकिन छोटे शहरों में कोई भी कायदे कानून पर गौर नहीं करता.

क्या आपने किसी को ऐसे गाड़ी चलाते हुए देखा?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बाइक पर जुगाड़ के जरिए करीब 10 लोग बैठे हुए हैं. इतना ही नहीं, बाइक चलाने वाला शख्स सभी को बैलेंस करके तेज रफ्तार में सड़क पर गाड़ी चला रहा है. जैसे ही लोगों ने 10 लोगों को एक बाइक पर चलते हुए देखा तो बेदह ही दंग रह गए. आस-पास के इलाके को देखकर लग रहा है कि यह भारत से बाहर किसी अन्य देश का वीडियो है. सड़क पर बाइक और कार चलाने वाले लोग भी इन्हें देखकर हैरान रह गए और फिर अपने मोबाइल पर ही वीडियो बनाने लगे. भारत में भी कुछ लोग ऐसे हैं जो कानून को ताक पर रखते हुए ऐसी हरकत करते हैं.

देखें वीडियो-

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

वीडियो को गौर से देखने पर पता चला कि यह बाइक होंडा कंपनी की है और बाइक चलाने वाले शख्स के दो आगे, चार पीछे और तीन लोगों को ऊपर की तरफ बैठा रखा है. सभी ने एक-दूसरे को जोर से पकड़ा हुआ और बैलेंस बनाने की कोशिश कर रहे हैं. बाइक चलाने वाले शख्स ने बिना गाड़ी को धीमा किए तेज रफ्तार में गाड़ी को दौड़ा रहा है. इस वीडियो को यूट्यूब पर नील पटेल नाम के चैनल पर अपलोड किया. इस वीडियो पर 80 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी.

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news