नशेड़ी हाइवे के ऊंची साइन बोर्ड पर चढ़ा, करने लगा ऐसी खौफनाक हरकत; Video देख लोगों की सांसें अटकी
Advertisement

नशेड़ी हाइवे के ऊंची साइन बोर्ड पर चढ़ा, करने लगा ऐसी खौफनाक हरकत; Video देख लोगों की सांसें अटकी

Drunk Man Viral Video: कुछ फिटनेस फ्रीक सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर मशहूर होने के लिए कुछ लोग असुविधाजनक स्थानों पर एक्सरसाइज करते हैं.

 

नशेड़ी हाइवे के ऊंची साइन बोर्ड पर चढ़ा, करने लगा ऐसी खौफनाक हरकत; Video देख लोगों की सांसें अटकी

Drunk Man Video: सोशल मीडिया कई मनोरंजक वीडियो से भरा पड़ा है जिसमें कई फिटनेस फ्रीक एक्सरसाइज करने में अपने बेहतरीन स्किल का प्रदर्शन करते हैं और कई सारे लोग इसका वीडियो बनाकर पोस्ट भी करते हैं ताकि अन्य लोग भी प्रेरित हो सके. कुछ फिटनेस फ्रीक सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर मशहूर होने के लिए कुछ लोग असुविधाजनक स्थानों पर एक्सरसाइज करते हैं. हाल ही में एक वीडियो ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया जिसमें एक युवक पानी पर सर्फिंग करते हुए पुश-अप्स करता दिखा, वहीं एक अन्य वीडियो सामने आया जिसमें एक युवक हाईवे पर एक ऊंचे साइनबोर्ड पर पुश-अप्स करता दिख रहा है.

ऊंचे साइनबोर्ड पर चढ़कर शख्स ने किया अजूबा काम

जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक एक साइनबोर्ड पर पुश-अप्स कर रहा है, जबकि कई यात्री बोर्ड के नीचे से गुजर रहे हैं. युवक की इस खौफनाक हरकत को देखने के लिए कुछ राहगीर भी कुछ देर के लिए सड़क पर रुके रहे और वीडियो अपने मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया. कुछ सेकेंड बाद युवक पुश-अप्स करना बंद कर देता है और बोर्ड पर झुक जाता है. युवक की हैरतअंगेज हरकत को एक यात्री ने कैद कर लिया. बताया जा रहा है कि यह घटना ओडिशा के पटनागढ़ की है, जैसा कि बोर्ड पर लिखा हुआ देखा जा सकता है.

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

इंस्टाग्राम पर संबलपुरी_महानी द्वारा शेयर किए गए वीडियो ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया. पोस्ट के कैप्शन में लिखा: 'जब हम देशी शराब का अधिक सेवन करते हैं.' फिलहाल, वीडियो ने नेटिजन्स को भी हैरान कर दिया और उन्हें मजेदार कमेंट्स को शेयर करने के लिए प्रेरित किया. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने तंज कसते हुए लिखा, "कितने तेजस्वी लोग हैं हमारे देश में." एक अन्य यूजर ने लिखा, "क्या यार, देसी पीने के बाद भी सिर्फ पांच पुश अप में थक गया." वहीं एक तीसरे यूजर ने लिखा, "इस बेचारे को ये भी नहीं पता है कि जिम कहां पर है. उससे अच्छा सड़क पर ही लेट जाता."

Trending news