Ex-girlfriend Chaat Centre: दुकानों के अजीबोगरीब नाम रखने का तो कमाल का चलन है. एक से बढ़कर एक नाम, सुनते ही मुंह खुला का खुला रह गया. मगर वायरल भी बड़ी तेजी से हो जाते हैं, क्योंकि नाम ही ऐसा हटके हैं. पर आजकल तो मामला और भी मुश्किल हो गया है, हर कोई ट्रेंड में रहना चाहता है, नाम ऐसा रखो कि सबकी जुबान पर चढ़ जाए. कुछ समय पहले तो ये चैट जीपीटी वाली दुकान ने धूम मचा दी थी, और अब आ गई है "एक्स-गर्लफ्रेंड" चाट सेंटर. सुनकर थोड़ा अजीब लग सकता है, पर ये चाट सेंटर तो खास टूटी-फूटी दिलों का दर्द कम करने के लिए ही बना है. ये नाम तो जरूर सभी को याद रहेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेंगलुरु में एक नई चाट की दुकान ने मचाई धूम


बेंगलुरु में एक नई चाट की दुकान धूम मचा रही है, जिसका नाम ही काफी हटके है - "एक्स गर्लफ्रेंड बंगारपेट चाट". ये दुकान खास बंगारपेट के मशहूर पानीपुरी, यानी कि बंगारपेट चाट के लिए जानी जाती है. पर यहां की खासियत ये है कि यहां का पानी पारंपरिक लाल या हरे चटनी के बजाय बिल्कुल पारदर्शी होता है. ये अनोखी चाट चटकाने के साथ-साथ टूटे हुए दिलों को भी दिलासा देती है. एक यूजर ने तो इस दुकान की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "ब्रेकअप के बारे में बात करनी है? अब डरो मत!" 


 



 


लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन


ये चाट की दुकान की तस्वीर सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है और कमेंट्स का तो सिलसिला थम ही नहीं रहा. एक यूजर ने मजाक में लिखा, "अगर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ हो तो यहां मत आना, वर्ना ये तो एक्स का अड्डा है!" दूसरे ने हवा में बात पकड़ते हुए कहा, "अंदर बैठा शख्स परेशान लग रहा है, जरूर एक्स का ही ख्याल कर रहा होगा!" तीसरे ने अंदाज़ा लगाया, "अगर वो आदमी ग्राहक नहीं है, तो जरूर एक्स-कपल होगा." चौथे ने हंसी-मजाक में कहा, "यहां की चाट जरूर नमकीन होगी, एक्स की याद दिलाएगी!" ये चाट की दुकान सिर्फ स्वाद ही नहीं दे रही, बल्कि लोगों की जुबान भी खोल रही है.