बदतमीजी हुई मेरे साथ, मारने की धमकी दी... iPhone चार्जर को लेकर हुआ झगड़ा, लड़की ने डाला Video
Advertisement
trendingNow12448585

बदतमीजी हुई मेरे साथ, मारने की धमकी दी... iPhone चार्जर को लेकर हुआ झगड़ा, लड़की ने डाला Video

JetBlue Flight: एक महिला ने फ्लाइट में निकलते वक्त एक आदमी का आईफोन चार्जर उठा लिया था जिसकी वजह से एक झगड़ा हो गया. इस घटना के बारे में महिला ने खुद वीडियो बनाकर पूरी बात बताई, जिसका वीडियो अब वायरल हो गया है.

 

बदतमीजी हुई मेरे साथ, मारने की धमकी दी... iPhone चार्जर को लेकर हुआ झगड़ा, लड़की ने डाला Video

iPhone Charger On Flight: एक महिला ने फ्लाइट में निकलते वक्त एक आदमी का आईफोन चार्जर उठा लिया था जिसकी वजह से एक झगड़ा हो गया. इस घटना के बारे में महिला ने खुद वीडियो बनाकर पूरी बात बताई, जिसका वीडियो अब वायरल हो गया है. उसने अपने ट्रॉमा के बारे में बात की और यह भी बताया कि कैसे उसे ऑनलाइन ट्रोल किया गया. एक वीडियो में, उसने दावा किया कि उसने चार्जर को जमीन से उठाया था और उसे वापस करने वाली थी, जब उस पर चोरी का आरोप लगाया गया.

यह भी पढ़ें: रात में शू-शू करने गया बच्चा तो बोर्डिंग स्कूल ने दी ऐसी गंदी सजा, हर पैरेंट्स का खौल उठेगा खून

महिला ने वीडियो बनाकर बताई पूरी बात

डेली मेल ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें एक डिटेल्ड कैप्शन दिया गया है. रिपोर्ट में लिखा, एक महिला ने एक आदमी का आईफोन चार्जर उठा लिया था, जिसे ऑनलाइन बहुत शर्मिंदा किया गया लेकिन अब उन्होंने जवाब दिया है. वैनेसा नाम की महिला ने वीडियो बनाया और बताया कि इस झगड़े कैसे शुरू किया गया और इसे गलत मोड़ दे दिया गया. लड़की का दावा है कि TikTok पर वीडियो शेयर करने के बाद उसे जान से मारने की धमकियां भी मिली हैं.

देखें वीडियो-

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Daily Mail (@dailymail)

 

महिला ने कहा, "यह चार्जर खाली फ्लाइट वाले एरिया में मिला था, जहां हमें बताया गया था कि अपने सारे सामान उठा लें, क्योंकि तकनीकी समस्याओं की वजह से पता नहीं था कि हम उसी उड़ान में वापस जा पाएंगे या नहीं." वीडियो में, उसने अपनी तरफ से कहानी बताई और कहा कि वह शांति से बात कर सकती थी. साथ ही कहा, "लेकिन मैं बहुत तनाव में थी, थकी हुई थी, अपनी बिल्ली के बारे में चिंतित थी और ब्रीद कर रही थी." वीडियो के बाद लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किए. लेकिन, ज्यादातर लोग महिला की बातों से मान नहीं रहे थे.

यह भी पढ़ें: Swiggy-Zomato पर चाहिए सबसे तेज डिलीवरी, सिर्फ एक ट्रिक अपनाएं; चुटकी बजाते ही आएगा खाना

उस शख्स ने भी अपनी बात रखी

एक व्यक्ति ने लिखा, "मुझे अच्छा लगता है कि वह इस मामले को उलटने की कोशिश कर रही है और धैर्य और दया दिखाने की बात कर रही है. अगर आप किसी चीज को लेते हैं जो आपकी नहीं है, तो कोई भी आप पर शक करेगा और कुछ न कुछ तो जरूर कहेगा." एक और ने कहा, "किसी ने देखा था कि आपने चार्जर निकाला था." एक तीसरे ने कहा, "यह आपका चार्जर नहीं है, इसे वापस दे दो, बहुत आसान है." एक चौथे ने कहा, "उसे चार्जर फ्लाइट अटेंडेंट को दे देना चाहिए था. समस्या हल हो जाती."

ये घटना एक जेटब्लू उड़ान में हुई थी. ये बात तब सामने आई जब उस आदमी ने TikTok पर महिला के साथ अपने झगड़े का वीडियो शेयर किया. बताया जाता है कि फ्लाइट क्रू ने अधिकारियों को बुलाने का ऑफर दिया था, लेकिन आदमी ने मना कर दिया क्योंकि वह नहीं चाहता था कि उड़ान में और देरी हो जो पहले से ही देरी हो चुकी थी. महिला ने चार्जर तब लिया जब पायलट ने यात्रियों को उतरने और कुछ खाने की इजाजत दी, क्योंकि उड़ान में तीन बार देरी हो चुकी थी. 

Trending news