Foodies Will Love It: भारत के लोगों को खाने का अच्छा खासा शौक होता है. बहुत से लोग तो नई-नई रेसिपीज (Recipes) भी ट्राई करते रहते हैं. कुछ लोग सोशल मीडिया पर भी अपनी रेसिपीज के वीडियोज पोस्ट करते हैं और फेमस हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो आपका दिल जीत लेगा. इस वीडियो (Trending Video) को देखकर नई-नई रेसिपीज को ट्राई करने वाले लोग इस डिश को भी जरूर मौका देंगे. शायद आपने भी कभी इतना बड़ा सैंडविच (Sandwich) नहीं देखा होगा. इस वीडियो में इसकी रेसिपी को जरूर देखें.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सैंडविच को खाने का करने लगेगा मन


इस वीडियो में दो बड़ी-बड़ी ब्रेड्स को देखा जा सकता है. एक शख्स पहले इस पर चीज (Cheese) लगाता है और फिर चटनी. इसके बाद शख्स आलू को ब्रेड (Bread) पर अच्छी तरह से फैलाता है. इसके बाद बारी आती है टमाटर और चाट मसाले की. अब आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें... 



नहीं देखा होगा ऐसा अनोखा सैंडविच


आपने भी ऐसा अनोखा सैंडविच पहली बार ही देखा होगा. इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा हुआ है कि ऐसा सैंडविच जिसके लिए मैं तरसता हूं. वीडियो को देखकर शायद आप भी कुछ ऐसा ही सोच रहे होंगे. शख्स एक और ब्रेड के ऊपर चटनी, प्याज और ढेर सारी कटी हुई सब्जियां (Vegetables) डालता है और इसे माइक्रोवेव में रख देता है. बस सैंडविच बनकर तैयार हो जाता है और इसे सर्व (Serve) किया जाता है.


वीडियो हुआ वायरल


इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. बता दें कि वीडियो को अब तक 36 हजार से भी ज्यादा लोग (Social Media Users) देख चुके हैं. इतना ही नहीं इस वीडियो पर कई लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते दिखाई दिए. कुछ ने लिखा यमी (Yummy) तो कुछ ने फायर वाले इमोजी पोस्ट किए. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर