Wedding Video: अनजान लड़की ने दूल्हे के सामने ही पूछा ये सवाल, शर्म से ऐसा हो गया दुल्हन का चेहरा
Advertisement

Wedding Video: अनजान लड़की ने दूल्हे के सामने ही पूछा ये सवाल, शर्म से ऐसा हो गया दुल्हन का चेहरा

Indian Marriage: इंटरनेट पर वायरल वीडियो में एक अनजान लड़की ने स्टेज (Stage) पर खड़े होकर दुल्हन से कुछ ऐसा सवाल पूछ लिया कि दुल्हन (Bride) का चेहरा शर्म से लाल हो गया. 

Wedding Video: अनजान लड़की ने दूल्हे के सामने ही पूछा ये सवाल, शर्म से ऐसा हो गया दुल्हन का चेहरा

Romantic Viral Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक शादी के वीडियोज पोस्ट (Post) किए जाते हैं. कुछ वीडियोज तो इतने मजेदार होते हैं कि लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते और कुछ वीडियोज इतने क्यूट (Cute) होते हैं कि लोग बार-बार इन्हें देखना पसंद करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर खूब व्यूज बटोर रहा है. ये वीडियो न तो बारातियों के अजीबोगरीब डांस का है और न ही दूल्हा-दुल्हन की नोकझोंक का.  

दुल्हन से पूछ लिया ऐसा सवाल

इस वीडियो में एक दूल्हा-दुल्हन (Groom-Bride) के जोड़े को स्टेज पर खड़े हुए देखा जा सकता है. दोनों ही अपनी शादी की ड्रेस में गजब ढा रहे हैं. इनके सामने एक लड़की खड़े-खड़े ऐसा सवाल (Question) पूछ लेती है कि दुल्हन के होश ही उड़ जाते हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें...

सभी मेहमानों की छूट गई हंसी

दरअसल ये लड़की दूल्हे के सामने ही दुल्हन से पूछती है कि आप कभी फोन (Mobile Phone) चेक नहीं करेंगी? इस पर दुल्हन का चेहरा शर्म से लाल हो जाता है और शादी में आए सभी मेहमानों (Wedding Guests) की हंसी छूट जाती है. दुल्हन इस बात का जवाब नहीं में सिर हिलाते हुए देती है और हंसने लग जाती है. इस वीडियो को देखकर कई लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं.

वीडियो ने किया एंटरटेन

महज कुछ ही सेकेंड के इस वीडियो ने लोगों को खूब एंटरटेन (Entertain) किया और हंसाया है. कुछ ही घंटों में इस वीडियो को 50 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं इस वीडियो को कई लोगों (Social Media Users) ने लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन में ज्यादातर लोगों ने हंसी वाले इमोजी पोस्ट किए हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news