Auto में अपना Airpod भूल गई लड़की, फिर जो ड्राइवर ने किया उसे जरूर जानना चाहिए
Advertisement
trendingNow11444871

Auto में अपना Airpod भूल गई लड़की, फिर जो ड्राइवर ने किया उसे जरूर जानना चाहिए

Bengaluru Auto Driver: एक घटना जो एक ऑटोरिक्शा चालक के बारे में है जिसने तकनीक का उपयोग करके आधे घंटे के भीतर एक महिला के एयरपॉड्स लौटा दिए. महिला ने ट्विटर पर अपना अनुभव साझा करते हुए कहा कि ऑटोरिक्शा चालक के गेस्चर्स से उसकी आंखों से आंसू छलक पड़े.

 

Auto में अपना Airpod भूल गई लड़की, फिर जो ड्राइवर ने किया उसे जरूर जानना चाहिए

Apple Airpod Story: बेंगलुरु को देश का टेक-हब माना जाता है, लेकिन बेंगलुरु के अधिकतर निवासी भी टेक्निक-लवर हैं. जैसा कि वायरल होने वाले एक खबर में देखने को मिला. एक घटना जो एक ऑटोरिक्शा चालक के बारे में है जिसने तकनीक का उपयोग करके आधे घंटे के भीतर एक महिला के एयरपॉड्स लौटा दिए. महिला ने ट्विटर पर अपना अनुभव साझा करते हुए कहा कि ऑटोरिक्शा चालक के गेस्चर्स से उसकी आंखों से आंसू छलक पड़े. उनके ट्वीट को 10,000 से अधिक लाइक और 500 से अधिक रीट्वीट मिले. महिला शिदिका ने काम पर जाते समय ऑटोरिक्शा में एप्पल का महंगा गैजेट खो दिया. लेकिन वह अपने ऑफिस पर सेक्युरिटी से एक कॉल आने पर हैरान रह गई और एयरपॉड्स वापस मिल गए.

बेंगलुरु में ऑटो ड्राइवर ने दिखाई दरियादिली

अपने 'पीक बेंगलुरु' मोमेंट के बारे में बताते हुए महिला ने ट्विटर पर कहा, 'ऑटो में यात्रा करते समय मेरे एयरपॉड्स खो गए. आधे घंटे बाद यह ऑटो ड्राइवर जिसने मुझे WeWork पर छोड़ा था, वह एंट्री गेट पर दिखाई दिया और इसे सेक्युरिटी को वापस दे दिया. ऐसा मालूम पड़ रहा है कि उसने एयरपॉड के मालिक का नाम खोजने के लिए फोन से कनेक्ट किया और मुझ तक पहुंचने के लिए अपने PhonePe ट्रांजेक्शन का यूज किया.' एक और ट्वीट में महिला ने रोने वाले चेहरे की इमोजी का इस्तेमाल किया कि वह ऑटोरिक्शा चालक के गेस्चर से इमोशनल हो गई. इस पोस्ट को पढ़ने के बाद कई लोग ड्राइवर के टेक्निकल नॉलेज से इंप्रेस हो गए.

 

 

सिर्फ एयरपॉड के खोने पर वापस लौटाने ऑफिस पहुंचा

नेटिज़न्स ऑटो चालक की बुद्धि से बेहद ही प्रभावित हुए. लोगों ने कमेंट बॉक्स में यह बताया कि कैसे यह घटना मानवता की झलक दिखलाती है. एक यूजर ने पोस्ट को देखने के बाद लिखा, 'यह बहुत स्मार्ट है!' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ऑटो ड्राइवर टेक फ्रेंडली मालूम पड़ता हैं या फिर कोई इंजीनियर?' एक तीसरे यूजर ने महिला के पोस्ट के जवाब में ट्वीट किया, 'कभी-कभी मुझे लगता है कि बेंगलुरु ऑटो ड्राइवर हममें से किसी से भी ज्यादा तकनीक के जानकार हैं.' चौथे यूजर ने अपनी राय दी कि ऐसा मेरे साथ भी कई दफा हो चुका है, जब ऑटो ड्राइवर ने मेरी मदद की. इस पोस्ट ने लोगों का दिल जीत लिया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news