Viral Video: भारत में लड़कों की शादी करने की उम्र 21 साल और लड़कियों की 18 रखी गई है. हालांकि, पिछले कुछ सालों में ऐसी खबरें आई हैं जहां मर्दों की उम्र तो बहुत ज्यादा है, लेकिन महिलाएं बेहद ही कम उम्र की होती है. ऐसे में लोग सवाल उठाने लग जाते हैं कि आखिर महिलाएं अपने आस-पास की उम्र से शादी क्यों नहीं करतीं. कुछ ऐसा ही एक किस्सा और देखने को मिला है. हाल ही में, एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कथित रूप से एक कपल को देखा जा सकता है जिनके बीच उम्र का अंतर बहुत अधिक है, और लोग हैरान रह गए. यह वीडियो हमें सोचने पर मजबूर करता है कि क्या उम्र का अंतर वास्तव में इतना जरूरी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: मैं शादी करने जा रही हूं... आ जाओ पार्टी देती हूं; लड़की संग ऑफिस के साथियों ने किया 'भयानक' प्रैंक


बुजुर्ग शख्स को लड़की ने बताया अपना पति


वायरल वीडियो में एक कम उम्र की लड़की को नीली साड़ी पहने हुए देखा जा सकता है, जो एक बुजुर्ग शख्स के साथ खड़ी है जो दादा की उम्र का प्रतीत होता है. शुरू में, लोगों को यह फेक लगता है. दर्शकों को लगा कि वे पिता-पुत्री या दादा-पोती हैं, लेकिन जैसे ही एक रोमांटिक गीत बजना शुरू होता है तो लोगों की सोच ही बदल जाती है.  युवा लड़की को गाने के लिए लिप-सिंक करते देखा जा सकता है. इतना ही नहीं, जब आप लड़की के इंस्टाग्राम अकाउंट को हंट करेंगे तो पता चलेगा कि लड़की ने उस बुजुर्ग महिला के साथ कई सारे वीडियो बनाए हैं. 


 



 


यह भी पढ़ें: ये क्या छोटे कपड़े पहन रखे हैं? लड़की को शॉर्ट ड्रेस में देखकर भड़क गई आंटी, Video वायरल


वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल


वीडियो लड़की के इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था. कैप्शन में, उसने बस पति लिखा, जबकि वीडियो के ऊपर टेक्स्ट पर पति और पत्नी लिखकर कंफर्म किया.  क्लिप ने लोगों को हैरान कर दिया. वीडियो को 11 मिलियन से अधिक व्यूज मिले. फिलहाल वीडियो पर कई सारे कमेंट्स आए. ज्यादातर लोगों ने पति और पत्नी के बीच के अंतर पर सवाल उठाया. कहा जा रहा है कि बुजुर्ग शख्स और लड़की यह वीडियो शायद मनोरंजन उद्देश्यों के लिए यह वीडियो बनाया है और इसमें कोई सच्चाई नहीं है. जी न्यूज इस वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं करता है.