मैं शादी करने जा रही हूं... आ जाओ पार्टी देती हूं; लड़की संग ऑफिस के साथियों ने किया 'भयानक' प्रैंक
Advertisement
trendingNow12427739

मैं शादी करने जा रही हूं... आ जाओ पार्टी देती हूं; लड़की संग ऑफिस के साथियों ने किया 'भयानक' प्रैंक

Zomato Office Colleagues: अगर आप प्रैंक का टारगेट नहीं बनना चाहते तो लैपटॉप को ऑफिस या दुकान या फिर किसी भी जगह पर खुला छोड़कर न जाएं. एक जोमैटो कर्मचारी ने सबक सीखा जब...

मैं शादी करने जा रही हूं... आ जाओ पार्टी देती हूं; लड़की संग ऑफिस के साथियों ने किया 'भयानक' प्रैंक

Zomato Worker Prank: क्या आप भी अपने ऑफिस में लैपटॉप को खुला छोड़कर कहीं भी चले जाते हैं? तो हो जाइए अलर्ट क्योंकि आपके ही ऑफिस स्टाफ मजाक या फिर प्रैंक कर सकते हैं. अगर आप प्रैंक का टारगेट नहीं बनना चाहते तो लैपटॉप को ऑफिस या दुकान या फिर किसी भी जगह पर खुला छोड़कर न जाएं. एक जोमैटो कर्मचारी ने सबक सीखा जब उनके स्टाफ मेंबर्स ने स्लैक अकाउंट का यूज करके शादी की अनाउंसमेंट के लिए मैसेज भेजा, जिसने सोशल मीडिया यूजर्स को सोच में डाल दिया.

ऑफिस के को-वर्कर ने किया मजाक

गुरुग्राम में जोमैटो की स्ट्रैटेजिक टीम की मेंबर निहारिका ने एक्स पर अपने को-वर्कर्स द्वारा भेजे गए प्रैंक मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर किया. स्क्रीनशॉट के साथ कैप्शन में लिखा, "काम पर अपना लैपटॉप कभी खुला न छोड़ें." उन्होंने मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए सलाह दी जिसमें निहारिका कथित तौर पर अपनी शादी की घोषणा करती है और अपने सहयोगियों को ब्राउनी शेयर करने के लिए बुलाती है. 

 

 

निहारिका के जोमैटो को-वर्कर्स द्वारा उनके स्लैक अकाउंट का यूज करके भेजा गया मैसेज उनके दोस्तों और कलीग ने पढ़ा. उसमें लिखा, "अरे दोस्तों, एक लाइफ अपडेट शेयर कर रहे हैं, फरवरी में शादी हो रही है. कृपया एक छोटी ब्राउनी पार्टी के लिए शाम 5 बजे फ्री रहें."  सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट को 1 लाख से अधिक बार देखा गया है. जबकि कई ने कहा कि वे जोमैटो कर्मचारी से इस तरह के मजाक कलीग्स को करना अच्छा नहीं है. कुछ यूजर्स ने को-वर्कर्स पर प्रैंक करने के अपने दिनों को याद किया.

पोस्ट पर आए कुछ ऐसे रिएक्शन

एक्स यूजर नरेश सिल्ला ने लिखा, "लोल, मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ था. मेरे सहयोगियों ने एक ईमेल भी भेजा." वेणी गुप्ता नाम के एक यूजर याद किया, "वे मेरे पहले काम पर भी ऐसा करते थे! यदि हम अपना लैपटॉप अनदेखा और खुला छोड़ देते हैं, तो सहकर्मी एक दूसरे पर इस तरह से प्रैंक करते हैं. इसे यह सुनिश्चित करने के लिए एक रणनीति के रूप में इस्तेमाल किया गया था कि हम अपने लैपटॉप को लॉक कर दें."

TAGS

Trending news