ये क्या छोटे कपड़े पहन रखे हैं? लड़की को शॉर्ट ड्रेस में देखकर भड़क गई आंटी, Video वायरल
Advertisement
trendingNow12426917

ये क्या छोटे कपड़े पहन रखे हैं? लड़की को शॉर्ट ड्रेस में देखकर भड़क गई आंटी, Video वायरल

Bengaluru News: वीडियो में एक बुजुर्ग महिला एक जवान महिला को शॉर्ट्स पहनने पर डांट रही है. जवान महिला का नाम तन्नी भट्टाचार्य है और वह एक योग टीचर हैं. उन्होंने ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया और लोगों से पूछा कि उन्हें इस मामले में क्या लगता है.

 

ये क्या छोटे कपड़े पहन रखे हैं? लड़की को शॉर्ट ड्रेस में देखकर भड़क गई आंटी, Video वायरल

Bengaluru Girl In Short Dress: बेंगलुरु में एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक बुजुर्ग महिला एक जवान महिला को शॉर्ट्स पहनने पर डांट रही है. जवान महिला का नाम तन्नी भट्टाचार्य है और वह एक योग टीचर हैं. उन्होंने ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया और लोगों से पूछा कि उन्हें इस मामले में क्या लगता है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग दो गुटों में बंट गए. कुछ लोग बुजुर्ग महिला को गलत मान रहे हैं और कह रहे हैं कि किसी को भी अपने कपड़े पहनने की आजादी होनी चाहिए. वहीं, कुछ लोग बुजुर्ग महिला का सपोर्ट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि आजकल के कपड़े पहनने का तरीका ठीक नहीं है.

बेंगलुरु में शॉर्ट ड्रेस पहनने पर भड़की आंटी

तन्नी भट्टाचार्य ने बताया कि जब वह कार पार्किंग की ओर जा रही थीं, तभी बुजुर्ग महिला ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया और उन्हें शॉर्ट्स पहनने पर डांटने लगी. उन्होंने यह भी बताया कि बुजुर्ग महिला ने अन्य लोगों को भी उन्हें दिखाया और कहा कि वह शॉर्ट्स पहनकर गलत कर रही हैं. तन्नी ने एक सवाल के साथ वीडियो शेयर किया, "आपको क्या लगता है समस्या क्या है? मुझे नहीं पता क्या हो रहा है." क्लिप में एक महिला अपनी मातृभाषा यानी कन्नड़ भाषा में चिल्लाती हुई दिख रही है. स्क्रीन पर "महिला बनाम महिला" लिखा टेक्स्ट भी दिखाई देता है. वीडियो 1.7 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tanny Bhattacharjee (@fit_and_fabb)

 

वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रियाएं

इस मामले पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं हैं. एक यूजर ने कहा, "शॉर्ट्स पहनना किसी का निजी मामला है और किसी को इस पर टिप्पणी करने का अधिकार नहीं है." एक अन्य यूजर ने कहा, "आजकल कपड़े पहनने का तरीका बहुत बदल गया है और लोगों को पारंपरिक कपड़े पहनने चाहिए." वहीं, कुछ लोग कह रहे हैं कि बुजुर्ग महिला ने जो किया वह गलत था, लेकिन तन्नी भट्टाचार्य को भी थोड़ा संयम रखना चाहिए था. आपका इस मामले पर क्या ख्याल है? क्या आप मानते हैं कि किसी को अपने कपड़े पहनने की आजादी होनी चाहिए या फिर कुछ सीमाएं होनी चाहिए?

Trending news