विदेशी यूनिवर्सिटी में असिस्टेंट प्रोफेसर बना भारतीय शख्स, नेताओं की स्टाइल में बनवाया ऐसा पोस्टर
Advertisement

विदेशी यूनिवर्सिटी में असिस्टेंट प्रोफेसर बना भारतीय शख्स, नेताओं की स्टाइल में बनवाया ऐसा पोस्टर

Trending News: युवा पीढ़ी तेजी से क्रिएटिविटी में इन्वॉल्व हो रहे हैं, जिसने पास कई सारे इनोवेटिव आइडियाज हैं. इस पीढ़ी के लोग अपने क्रिएटिव आइडिया को ऑनलाइन भी शेयर कर रहे हैं, और वे अक्सर वायरल होते रहते हैं.

 

विदेशी यूनिवर्सिटी में असिस्टेंट प्रोफेसर बना भारतीय शख्स, नेताओं की स्टाइल में बनवाया ऐसा पोस्टर

Wierd Poster By Assistant Porfessor: युवा पीढ़ी तेजी से क्रिएटिविटी में इन्वॉल्व हो रहे हैं, जिसने पास कई सारे इनोवेटिव आइडियाज हैं. इस पीढ़ी के लोग अपने क्रिएटिव आइडिया को ऑनलाइन भी शेयर कर रहे हैं, और वे अक्सर वायरल होते रहते हैं. यहां तक कि बच्चों से लेकर बड़े-बुजुर्ग भी इसको फॉलो कर रहे हैं और इंटरनेट पर पॉपुलैरिटी हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं. इस ट्रेंड का एक ताजा उदाहरण महाराष्ट्र में एक असिस्टेंट प्रोफेसर है, जिसने अपनी नई नौकरी की घोषणा करने के अपने अनूठे एंगल से ऑनलाइन ध्यान आकर्षित किया और हंसी उड़ाई.

असिस्टेंट प्रोफेसर बना शख्स तो ऐसे बनवाया पोस्टर

यूसी सांता बारबरा (UC Santa Barbara, CA) में कम्युनिकेशन डिपार्टमेंट में असिस्टेंट प्रोफेसर के रूप में पद हासिल करने वाले डॉ. प्रतीक्षित 'कनु' पांडे ने अपरंपरागत तरीके से अपनी नियुक्ति की घोषणा करने का फैसला किया. एक सिंपल अनाउंसमेंट घोषणा के बजाय, उन्होंने भारतीय पॉलिटीशियन प्रचार में उपयोग किए जाने वाले बधाई बैनरों की स्टाइल में डिजाइन किया गया एक पोस्टर बनाया. एक्स प्लेटफॉर्म पर उन्होंने कैप्शन के साथ पोस्टर की तस्वीर शेयर की और लिखा, "आधिकारिक तौर पर यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि मैं जनवरी 2024 से असिस्टेंट प्रोफेसर के रूप में यूसी सांता बारबरा @CommUcsb में संचार विभाग में शामिल हो रहा हूं.'

 

 

शख्स ने अपने ट्वीट में लिखी ये सारी बातें

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने बताया, 'मुझे नागरिकता को आकार देने में राजनीतिक मनोरंजन की भूमिका को समझने पर व्यापक ध्यान देने के साथ यूसीएसबी में राजनीतिक संचार में अपना शोध कार्यक्रम स्थापित करने का जबरदस्त विशेषाधिकार प्राप्त है. अधिक जानकारी जल्द ही आ रही है.' आखिरी ट्वीट में उन्होंने अपना आभार व्यक्त करते हुए कहा, 'आखिरकार, मुझे अपने अद्भुत और रोमांचक बौद्धिक समुदाय में आमंत्रित करने के लिए @CommUcsb को बहुत धन्यवाद. मैं बेहद रोमांचित हूं और बेसब्री से इसका इंतजार कर रहा हूं.' पोस्टर में, उन्होंने मजाकिया अंदाज में खुद को एक विशिष्ट भारतीय राजनेता के रूप में दिखलाया, जो गले में माला पहने हुए विजयी मुद्रा में थे. पोस्टर में बधाई संदेशों के साथ विश्वविद्यालय के गणमान्य व्यक्तियों और समर्थकों की तस्वीरें भी थीं. 

Trending news