दुल्हन नहीं थी फिर भी Indigo ने किया ऐसा, देखकर हर यात्री ने कहा- इसे कहते हैं 'कस्टमर सर्विस'
Advertisement
trendingNow12487790

दुल्हन नहीं थी फिर भी Indigo ने किया ऐसा, देखकर हर यात्री ने कहा- इसे कहते हैं 'कस्टमर सर्विस'

Indigo Passenger: एक दिल को छू लेने वाला वीडियो ऑनलाइन वायरल हुआ है. इंस्टाग्राम यूजर शर्मिष्ठा शंकरनारायण ने इस वीडियो को शेयर किया. वीडियो में बेंगलुरु हवाईअड्डे पर इंडिगो के ग्राउंड स्टाफ को भारी बारिश में यात्रियों को मदद करते हुए देखा जा सकता है.

 

दुल्हन नहीं थी फिर भी Indigo ने किया ऐसा, देखकर हर यात्री ने कहा- इसे कहते हैं 'कस्टमर सर्विस'

Indigo Flight: बेंगलुरु में हाल ही में हुई भारी बारिश ने जीवन को बाधित कर दिया है, जिसके कारण कई निचले इलाकों में पानी भर गया और स्थिति खतरनाक हो गई. इस बारिश का असर हवाईअड्डे के संचालन पर भी पड़ा, जिससे 20 से अधिक फ्लाइट्स में देरी हुई और कई अन्य को मौसम के कारण डाइवर्ट किया गया. इस सब के बीच एक दिल को छू लेने वाला वीडियो ऑनलाइन वायरल हुआ है. इंस्टाग्राम यूजर शर्मिष्ठा शंकरनारायण ने इस वीडियो को शेयर किया. वीडियो में बेंगलुरु हवाईअड्डे पर इंडिगो के ग्राउंड स्टाफ को भारी बारिश में यात्रियों को मदद करते हुए देखा जा सकता है.

यह भी पढ़ें: साल में 25 लाख रुपये की कमाई भी कम है... खुद देख लें ये हिसाब-किताब, लोग हो रहे बांवले

बेंगलुरु में बारिश ने मचाई तबाही

स्टाफ ने एक बड़ा प्लास्टिक शीट का इस्तेमाल करते हुए यात्रियों को बारिश से बचाने के लिए एक अस्थायी छतरी बनाई, जबकि वे विमान की सीढ़ियों से नीचे उतर रहे थे. अनोखा लेकिन यह भारतीय शादियों की याद दिलाता है, जहां दुल्हन को मंडप की ओर ले जाने के लिए परिवार और दोस्तों द्वारा एक रस्म के तहत छाता पकड़ा जाता है. शर्मिष्ठा ने वीडियो के कैप्शन में मजाक करते हुए लिखा, “इस तरह मैं आज राजसी तरीके से उतरी! बस इतना ही था कि दुल्हन नहीं थी. धन्यवाद इंडिगो और BIA कि हम सुरक्षित लैंड किए. ग्राउंड स्टाफ को एक बड़ा शाउट आउट, जो हमें भीगने नहीं दिया जबकि वे कांप रहे थे, फिर भी हमारी मदद कर रहे थे.”

देखें वीडियो-

 

यह भी पढ़ें: भारत में यहां की तबाही का मंजर देखकर कांप जाएगी रूह, भयानक तूफान में जान बचाकर भागे लोग!

इंडिगो के स्टाफ ने किया दिल छू लेने वाला काम

वीडियो के तीन दिन पहले पोस्ट होने के बाद से इसे लगभग 3 लाख व्यूज़ मिल चुके हैं और सोशल मीडिया यूजर्स से कई प्रकार की प्रतिक्रियाएं आई हैं. एक यूजर ने प्रयास की सराहना करते हुए कहा, “यह कस्टमर की देखभाल करने के लिए है. यह एक कॉर्पोरेट नियम नहीं हो सकता लेकिन स्थानीय स्टेशन प्रबंधक जो इस स्तर की उत्कृष्टता का समर्थन करते हैं. मैंने देखा है कि स्टाफ यात्रियों को सूखा रखने की कोशिश करते हुए भीग जाते हैं. यह हमारे सैनिकों की तरह है, वे हमारी सुरक्षा के लिए हैं.” एक ने लिखा, "इसे कहते हैं बढ़िया मेहमान नवाजी. बढ़िया कस्टमर सर्विस."

TAGS

Trending news