नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) से बचने के लिए ज्यादातर लोग घरों में हैं. ऐसे में लोग समय बिताने के लिए मनोरंजन के अलग-अलग तरीके अपना रहे हैं. इस बीच आईआरसीटीसी (IRCTC) ने सोशल मीडिया पर किले से जुड़ा एक मजेदार सवाल पूछा है. इस सवाल का सही जवाब देने के लिए आईआरसीटीसी ने हिंट भी दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आईआरसीटीसी ने एक किले की तस्वीर शेयर कर सवाल पूछा है कि तस्वीर को देखकर किले का नाम बताएं. उसने आगे लिखा कि कमेंट बॉक्स में अपना जवाब बताएं और अपने ऐसे दोस्त को टैग करें जिसके साथ आप यहां जाना चाहते हैं. आपको बता दें कि आईआरसीटीसी ने सवाल के चार विकल्प भी दिए हैं.


ये भी पढ़ें: दिल्ली में तेजी से फैल रहा कोरोना, अब भी मास्क नहीं लगा रहे लोग; कटे इतने चालान



जानिए क्या है हिंट


आईआरसीटीसी ने एक ट्वीट में लिखा- यह एक विशालकाय कीहोल (Keyhole) के आकार का है. 17वीं शताब्दी का यह किला ArabianSea का शानदार नजारा दिखाता है. आईआरसीटीसी के इस सवाल का जवाब यूजर्स कमेंट बॉक्स में शेयर कर रहे हैं. इसके पहले भी कई मौकों पर आईआरसीटीसी देश की कला और संस्कृति से जुड़े कई मजेदार सवाल पूछ चुका है.


आपको बता दें कि देश में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर केंद्र सरकार ने रेगुलर ट्रेनों के 1 जुलाई से 12 अगस्त के बीच के टिकट रद्द कर दिए हैं.