Liquor Party By Nurse At Government Hospital: पार्टी करने में कोई बुराई नहीं है लेकिन पार्टी का समय और स्थान कई बार ऐसा होता है जो लोगों को मुश्किल में डाल देता है. क्योंकि नैतिक नियमों और सार्वजनिक नियमों को दरकिनार करना ठीक नहीं होता है. एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आरोप लगाया गया है कि तेलंगाना के एक सरकारी अस्पताल में एक नर्स ने दारू पार्टी की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अस्पताल में ही दारू पीकर पार्टी?
दरअसल, इसका एक वीडियो और कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोप है कि यह घटना तेलंगाना के हनमकोंडा जिले में स्थित एक सरकारी अस्पताल की है. आरोप है कि एक नर्स ने कुछ अन्य महिला स्टाफ के साथ मिलकर अस्पताल में ही दारू पीकर पार्टी की है. वायरल तस्वीर में भी दारू या बियर की बोतल दिखाई गई है.


मरीज के बेड पर पार्टी?
यह भी आरोप है कि दारू पार्टी करते जिन्हें पाया गया है उनमें नर्स, आरोग्यश्री कार्यकर्ता, स्टाफ नर्स और दो बाहरी लोग भी शामिल हैं. तस्वीर में दिख रहा है कि अस्पताल के स्टाफ की तीनों महिलाएं एक मरीज के बेड पर बैठी हुई हैं, तीसरी महिला वहीं खड़ी है. ये सभी लोग किसी चौथे शख्स से बातचीत कर रही हैं.


इस पूरे घटनाक्रम को वहां मौजूद एक मरीज ने अपने कैमरे में कैद करके वायरल कर दिया. सोशल मीडिया पर इनके खिलाफ कड़ा एक्शन लिए जाने की मांग की जा रही है. बताया जा रहा कि वार्ड में मौजूद मरीजों के परिजन भी इस पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. उनकी मांग है कि जिला प्रशासन इनको बाहर करे और कार्रवाई करे. हालांकि इन आरोपों पर अभी कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर