PM मोदी के शपथ ग्रहण में हिस्सा लेंगे ये सेलेब्स, कंगना से लेकर अनुपम खेर तक शामिल
Advertisement

PM मोदी के शपथ ग्रहण में हिस्सा लेंगे ये सेलेब्स, कंगना से लेकर अनुपम खेर तक शामिल

पीएम नरेंद्र मोदी के इस शपथ ग्रहण समारोह में आज देश-विदेश से आए कई नेताओं के अलावा मनोरंजन जगत की कई बड़ी हस्तियां भी शामिल होंगी.

(फोटो साभार- Yogen Shah/Instagram)
LIVE Blog

नई दिल्ली : लोक सभा चुनाव में प्रचंड जीत के साथ वापसी करने वाली बीजेपी के नेता नरेंद्र मोदी आज फिर से पीएम पद की शपथ लेंगे. पीएम नरेंद्र मोदी के इस शपथ ग्रहण समारोह में आज देश-विदेश से आए कई नेताओं के अलावा मनोरंजन जगत की कई बड़ी हस्तियां भी शामिल होंगी. इसमें से कई लोग दिल्ली पहुंच भी चुके हैं जैसे कंगना रनौत, अनुपम खेर, हेमा मालिनी, बोमन ईरानी और विवेक ओबेरॉय को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. 

 

30 May 2019
13:15 PM

बता दें कि आज का दिन देश और नई सरकार के लिए बहुत खास है. आज गुरुवार, 30 मई को शाम 7 बजे राष्ट्रपति भवन में नरेंद्र मोदी और उनकी कैबिनेट का शपथग्रहण समारोह रखा गया है. 

13:13 PM

सीनियर एक्टर बोमन ईरानी को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इन एक्टर्स के अलावा बॉलीवुड से अक्षय कुमार, शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, आमिर खान, सलमान खान, जावेद अख्तर जैसे बड़े नाम भी शपथ ग्रहण में नजर आ सकते हैं. 

13:12 PM

एक्टर विवेक ओबेरॉय को भी एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. बता दें कि विवेक ओबेरॉय ने हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म रिलीज की है जो प्रधानमंत्री मोदी की बायोपिक है. इस फिल्म में विवेक लीड रोल में नजर आए हैं. 

13:11 PM

वहीं एक्टर अनिल कपूर और अनुपम खेर भी दिल्ली पहुंच चुके हैं. अनुपम खेर की वाइफ और एक्ट्रेस किरण खेर बीजेपी सांसद हैं. 

13:09 PM

कंगना रनौत को मुंबई एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक में स्पॉट किया गया. बता दें कि कंगना मोदी सरकार की सपोर्टर हैं और वो राजनीतिक बयान न देने पर कई सेलेब्स की क्लास भी लगा चुकी हैं. 

fallback

Trending news