Maggi Laddu! ट्विटर पर छाया मैगी लड्डू , सोशल मीडिया पर मिल रहे जबरदस्त रिएक्शन
Advertisement

Maggi Laddu! ट्विटर पर छाया मैगी लड्डू , सोशल मीडिया पर मिल रहे जबरदस्त रिएक्शन

दरअसल किसी यूजर ने मैगी से लड्डू बनाकर उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है. अब ये फोटो खूब वायरल हो रहा है.  इस तस्वीर पर लोगों ने अजीबोगरीब रिएक्शन दिया है. 

Maggi Laddu

नई दिल्ली: मैगी (Maggi) का दायरा किसी एक वर्ग  में सिमित नहीं है. लगभग हर उम्र लोगों को मैगी बहुत पसंद है. अब तक अपने मैगी के कई रूप देखे होंगे. जैसे- 'मैगी विथ कर्ड,' बियर मैगी सुना होगा लेकिन आज हम आपको मैगी से बने एक ऐसी डिश के बारे में बता रहे हैं जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है.

  1. ट्विटर पर छाया मैगी लड्डू
  2. सोशल मीडिया पर मिल रहे जबरदस्त रिएक्शन
  3. हर उम्र लोगों को मैगी बहुत पसंद है

सोशल मीडिया पर मैगी लड्डू 

दरअसल किसी यूजर ने मैगी से लड्डू बनाकर उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है. अब ये फोटो खूब वायरल हो रहा है.  इस तस्वीर पर लोगों ने अजीबोगरीब रिएक्शन दिया है. ट्विटर पर शुगर कप नाम के यूजर ने मैगी लड्डू की तस्वीर अपने अकाउंट पर शेयर की है. और इसके कैप्शन में लिखा है,' 'दोस्तों किसी ने #Facebook पर मैगी लड्डू तैयार कर पोस्ट किया है.'

लड्डू की रेसिपी नहीं बताई 

इसके बाद आपके जेहन में  ये सवाल जरूर आ रहा होगा कि ये लड्डू कैसे बनेंगे? लेकिन अफसोस कि इस पोस्ट में लड्डू बनाने की विधि शेयर नहीं की गई है. आपको बताएं की पोस्ट में लड्डू बनाने की विधि शेयर नहीं की गई है. लेकिन, इस तस्वीर को देख कर ऐसा लग रहा है कि कच्ची मैगी को गुड़ के साथ मिलाकर लड्डू बनाया गया हो. बहरहाल, रेसिपी जो भी हो लेकिन इस लड्डू पर जो रिएक्शन आ रहे हैं वो आप जरूर पढ़ सकते हैं. 

देखें प्रतिक्रियाएं

 

Trending news