Dog: शख्स ने अपने दांतों से कई बार काटा, तेजतर्रार कुत्ते को अस्पताल में करना पड़ा भर्ती
Advertisement

Dog: शख्स ने अपने दांतों से कई बार काटा, तेजतर्रार कुत्ते को अस्पताल में करना पड़ा भर्ती

यह घटना काफी चौंकाने वाली है क्योंकि वह शख्स नशे में धुत था और उसने एक बार नहीं बल्कि कई बार कुत्ते को अपने दांतों से काटा. आखिरकार कुत्ते को ही अस्पताल पहुंचाया गया.

Dog: शख्स ने अपने दांतों से कई बार काटा, तेजतर्रार कुत्ते को अस्पताल में करना पड़ा भर्ती

अभी तक हम यह सुनते आए थे कि कई बार कुत्ते जिस इंसान को काट लेते हैं तो इंसानों को अस्पताल में भर्ती होना पड़ता है लेकिन अमेरिका से एक ऐसा घटनाक्रम सामने आया है, जिसे सुनकर ना सिर्फ आसपास के लोग हैरान रह गए बल्कि अस्पताल के डॉक्टर भी हैरान हैं. हुआ यह कि एक शख्स नशे में काफी धुत था. उसने पलट कर पुलिस विभाग के एक तेजतर्रार कुत्ते को काट लिया और कुत्ते को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ गया.

दरअसल, यह घटना अमेरिका के डेलवेयर स्टेट की है. अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह पूरा मामला तब सामने आया जब पुलिस एक नशेड़ी का पीछा कर रही थी. इस दौरान काफी दूर तक का खदेड़ने के बाद भी नशेड़ी पकड़ में नहीं आया और जब पुलिस उसके नजदीक पहुंची तो अपने कुत्ते को फिर साथ में लिए हुए थे. पुलिस की टीम ने कुत्ते को उसके ऊपर छोड़ दिया लेकिन जैसे ही कुत्ता नशेड़ी के पास पहुंचा वहां कुछ और ही दृश्य दिखाई दिया.

उस नशेड़ी शख्स ने कुत्ते को ही पलट कर काट लिया और कई जगह उसके शरीर में अपने दांतों से काट दिया. किसी तरह उस नशेड़ी को पुलिस की टीम ने काबू में किया और इधर कुत्ते के शरीर पर जख्म दिखाई देने लगे. उसको आनन-फानन में अस्पताल भर्ती कराया गया. इधर नशेड़ी के भी चेहरे पर कई जगह जख्म के निशान दिखाई दिए उसे भी मेडिकल देखरेख में रखा गया.

बताया जा रहा है कि ट्रैफिक रूल तोड़ने पर पुलिस की टीम इस नशेड़ी का पीछा कर रही थी. बीती 8 जुलाई को हुई इस वारदात के आरोपी की पहचान 47 साल के जमाल विंग के रूप में हुई है. पुलिस उसे पकड़ने के बाद कार में बैठने के लिए कह रही थी. लेकिन वो मानने को तैयार नहीं हो रहा था और भाग लिया था. लेकिन पुलिस ने अपने ट्रेंड कुत्ते (K9) को आगे किया तो जमाल ने उस कुत्ते पर ही हमला बोल दिया. फिलहाल उसे पकड़ लिया गया है.

Trending news