Hooters Party: यहां बिकनी पहन शराब परोसती हैं लड़कियां, 9 साल के बच्चे को देख क्यों भड़के लोग
topStorieshindi

Hooters Party: यहां बिकनी पहन शराब परोसती हैं लड़कियां, 9 साल के बच्चे को देख क्यों भड़के लोग

Father Gave Party: सोशल मीडिया इस पार्टी की तस्वीरें सामने आने के बाद लोग भड़के हुए हैं. हालांकि इस पर यूजर्स दो हिस्सों में बंट गए हैं. एक का कहना है कि बच्चों को अभी इन सब चीजों से दूर रखना चाहिए जबकि एक हिस्से का कहना है कि यह एक निजी बात है.

Hooters Party: यहां बिकनी पहन शराब परोसती हैं लड़कियां, 9 साल के बच्चे को देख क्यों भड़के लोग

Son Success Party at Hooters: अकसर ऐसा देखा जाता है कि पार्टियों में लोग खूब एन्जॉय करते हैं और जब बात परिवार के साथ जाने की हो तो इसकी अलग खुशी होती है. इसी बीच एक ऐसी पार्टी की तस्वीरें सामने आई हैं जिसे देखकर लोग भड़के हुए हैं. यह सब तब हुआ जब माता-पिता अपने पांच साल के एक बच्चे को लेकर हूटर्स पार्टी में चले गए. यह पार्टी बेटे के परीक्षा परिणाम और बर्थडे दोनों के लिए थी.

बेटे की पार्टी बाकी थी
दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना ब्रिटेन के लिवरपूल की है. यहां के रहने वाले एक शख्स के बेटे का परीक्षा परिणाम इस महीने की शुरुआत में आया था. जबकि बेटे के जन्मदिन की पार्टी भी बाकी थी. इसके लिए उस 9 साल के बच्चे को वे लोग ऐसे होटल में ले गए जहां बिकनी पहनकर लड़कियां शराब परोसती हैं.

जश्न मनाया कि बवाल हो गया
रिपोर्ट्स के मुताबिक यह पूरा प्लान बच्चे के पिता का था लेकिन उसने अपने बेटे के साथ कुछ इस तरह जश्न मनाया कि बवाल हो गया. हुआ था यह कि उनका बेटा स्कूल में अच्छे नंबर्स से पास हुआ था. इस खुशी में वे अपने बेटे को लेकर हूटर्स होटल में चले गए. हूटर्स होटल बर्गर, बीयर और शॉर्ट ड्रेस पहने ग्लैमरस वेट्रेस के लिए मशहूर है.

सोशल मीडिया पर लोग भड़के
हालांकि यह जरूर बताया जाता है कि आमतौर पर ऐसे होटल्स या रेस्टोरेंट में बच्चों को लेकर लोग नहीं जाते. लेकिन यह पिता अपने बच्चे को लेकर पहुंच गया. बच्चे ने वहां एन्जॉय जरूर किया लेकिन उनके माता पिता लोगों के निशाने पर आ गए. सोशल मीडिया पर लोग उनके ऊपर भड़के हुए हैं कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था.

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news