Viral Love Story: पिता की अस्थियां विसर्जित करने विदेश से आया था लड़का, यहां एक लड़की गर्लफ्रेंड बन गई और फिर...
Advertisement
trendingNow11511860

Viral Love Story: पिता की अस्थियां विसर्जित करने विदेश से आया था लड़का, यहां एक लड़की गर्लफ्रेंड बन गई और फिर...

Father Ashes: यह लव स्टोरी तब शुरू हुई थी जब लड़का अमेरिका से भारत पहुंचा था. उसके पिता की मौत हो गई थी और अपने पिता की अंतिम इच्छा पूरी करने के लिए उनकी अस्थियों का विसर्जन करने के लिए वह भारत पहुंचा था. इसके बाद शुरू हुई यह लव स्टोरी इतनी शानदार है कि लोग इसको पढ़ रहे हैं.

Viral Love Story: पिता की अस्थियां विसर्जित करने विदेश से आया था लड़का, यहां एक लड़की गर्लफ्रेंड बन गई और फिर...

Indian American Boy: सोशल मीडिया पर सिर्फ तस्वीरें और वीडियोज ही नहीं वायरल होते हैं कई बार शानदार लव स्टोरी भी लोगों को खूब पसंद आती है. इसी कड़ी में हाल ही में सोशल मीडिया पर एक लड़की और एक लड़की की ऐसी ही लव स्टोरी वायरल हुई है. इसमें लड़का अमेरिका का है और लड़की भारत की है. दोनों की मुलाकात भी बड़े ही दिलचस्प तरीके से हुई थी.

दुनिया भर में यह कहानी वायरल
दरअसल यह कहानी एक अमेरिकी मूल के लड़के से जुड़ी हुई है. हालांकि इन दोनों की मुलाकात को काफी बरस बीत चुके हैं लेकिन हाल ही में सीएनएन ने इन पर एक विस्तृत स्टोरी की तो दुनिया भर में यह फिर से वायरल हो गई. लड़के का नाम निखिल है और लड़की का नाम हिरवा है. लड़का अमेरिका में रहता है, हालांकि उसके पिता का जन्म भारत में ही हुआ था. लेकिन वह बाद में जाकर अमेरिका में बस गए थे. लड़के का एक भाई अभी भी भारत में रह रहा है.

भाई के साथ गोवा घूमने गए
रिपोर्ट्स के मुताबिक निखिल नाम के भारतीय अमेरिकी मेडिकल स्टूडेंट की पिता की मौत 2010 में हुई थी और वे अपने पिता की अस्थियां बहाने के लिए अमेरिका से भारत आए थे. अंतिम क्रियाएं करने के बाद निखिल अपने भाई के साथ गोवा घूमने गए हुए थे. इसी बीच गोवा में ही हिरवा नाम की एक लड़की से निखिल की मुलाकात हो गई.

दोनों ने अपने परिवारों को मिलाया और..
हिरवा भारत में एक बिजनेस स्कूल में पढ़ाई करती थीं. गोवा में निखिल के ग्रुप ने हिरवा के ग्रुप के साथ डांस किया और फिर यहीं से दोस्ती का सिलसिला आगे बढ़ा. हिरवा निखिल की गर्लफ्रेंड बन गईं. निखिल अमेरिका में रहे जबकि हिरवा भारत में रहीं और कुछ ही समय के अंदर दोनों ने अपने परिवारों को मिलाया और 2012 में दोनों ने शादी कर ली. हिरवा शादी के बाद अमेरिका चली गईं. हाल ही में सोशल मीडिया पर इनकी कहानी वायरल हुई.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news