Fake Policeman In Mumbai Auto: मुंबई के पवई इलाके में एक महिला ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उसने आरोप लगाया है कि एक व्यक्ति उसके ऑटो-रिक्शा में घुसकर खुद को पुलिस वाला बताकर उसे 50,000 रुपये का जुर्माना लगाने की कोशिश कर रहा था. इस घटना ने स्थानीय लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. महिला ने बताया कि जब वह कॉलेज से लौट रही थी, तब फॉर्मल कपड़ों में ये शख्स उसके ऑटो में घुस आया. उसने महिला को गिरफ्तार करने की कोशिश की और धमकी दी कि यदि वह पैसे नहीं देती, तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. महिला ने तुरंत इस पूरे घटनाक्रम को अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: रावण को जलाया या फिर न्यूक्लियर टेस्ट किया? Video ने उड़ा दिए सबके होश, हिल गया दिमाग


ऑटो में बैठी महिला ने रिकॉर्ड किया वीडियो


वीडियो में महिला कहती सुनाई देती है, "मैं अभी MIDC रोड पर हूं और यह आदमी मेरे पीछे आया और मेरे ऑटो-रिक्शा में घुस गया है. वह मुझे पवई चौकी ले जाने की कोशिश कर रहा है." वीडियो में महिला पीछे बैठी है और उसके पास एक व्यक्ति सफेद शर्ट और पैंट पहने हुए बैठा है. जब महिला ने कैमरा उसकी ओर मोड़ा, तो उस व्यक्ति ने अपना चेहरा छिपाने के लिए हाथ उठाया और कैमरा को धकेलने की कोशिश की. जैसे ही उसे लगा कि उसकी पहचान हो गई है, वह तुरंत ऑटो-रिक्शा से बाहर कूद गया और भाग खड़ा हुआ.


 



 


वीडियो संग बताई अपनी समस्या


एक यूजर ने इस घटना का वीडियो और डिटेल्स भी शेयर किया. उन्होंने बताया कि शख्स ने कॉलेज से निकलने के बाद ऑटो में घुसा और पैसे के लिए महिला को डराने का प्रयास किया. जब महिला ने पैसे देने से इनकार किया, तो उसने ऑटो ड्राइवर को कहा कि उन्हें पवई पुलिस स्टेशन ले जाए. ऑटो में रहते हुए उस व्यक्ति ने महिला की वेप ले ली और उसका इस्तेमाल करते हुए उसे धमकाता रहा. उसने अपनी पहचान बताने या कोई आधिकारिक पहचान पत्र दिखाने से भी मना कर दिया.


इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है और कई लोगों ने महिला की सूझबूझ की तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा, "बहादुर और बुद्धिमान लड़की. उसने उससे बहस करने के बजाय सही तरीका अपनाया और देखा कि इस व्यक्ति में कुछ सही नहीं है." इसके अलावा, कई यूजर्स ने मुंबई पुलिस से अपील की है कि वे इस धोखेबाज के खिलाफ कार्रवाई करें. एक अन्य यूजर ने लिखा, "मुंबई पुलिस, कृपया इस झूठे पुलिस वाले के खिलाफ कार्रवाई करें, यह हमारी मुंबई पुलिस की छवि और महिलाओं की सुरक्षा का सवाल है."