VIral Video: मुंबई के नरसी मोनजी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज (NMIMS) में हाल ही में एक कल्चरल फेस्टिवल के दौरान एक टीचर के रैंप वॉक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला टीचर को काले रंग की ड्रेस पहनकर रैंप वॉक करते हुए देखा जा रहा है, जिसने वहां मौजूद सभी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वीडियो में दिखाया गया है कि जैसे ही टीचर ने रैंप वॉक करना शुरू किया, स्टूडेंट्स ने जोरदार तालियों और सीटीयों के साथ उनका स्वागत किया. टीचर की अदाएं और आत्मविश्वास ने स्टूडेंट्स को इतना प्रभावित किया कि एक स्टूडेंट तो स्टेज पर ही बेहोश होने की एक्टिंग करने लगा.



रैंप वॉक करके टीचर ने लूटी महफिल



इस वीडियो ने यह भी दिखाया है कि कैसे कॉलेज और स्कूल के कल्चरल फेस्टिवल्स में टीचर्स भी भाग लेकर स्टूडेंट्स के साथ अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकते हैं. यह वीडियो शाहरुख खान की फिल्म “मोहब्बतें” के गाने “आंखें खुली हो या हो बंद” की याद दिलाता है, जिसमें कॉलेज में डांस कर रहे स्टूडेंट्स के साथ हॉस्टल की वार्डन भी डांस करने लगती है.


 



 


यूजर दे रहे हैं प्रतिक्रिया 
यह रिल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम @kavya_chaudhary_30 अकाउंट से शेयर किया. वायरल वीडियो को अब तक 20 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं, 1.4  मिलियन से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक भी किया. जबकि एक लाख सत्रह हजार से ज्यादा लोग ने शेयर किया. वायरल वीडियो पर यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "हमें ऐसे टीचर क्यों नहीं मिलते हैं ." वहीं एक अन्य यूजर कमेंट करके लिखा कि मैडम ने तो पूरा शो ही लूट लिया. जबकि एक अन्य यूजर लिखा. मै इस वीडियो से अपनी आंखें नहीं हटा पा रहा हूं. वहीं, एक अन्य यूजर लिखा. "ये कौन सा स्कूल है ऐसे स्कूल में हम भी एडमिशन लेंगे"