कोरियन लड़के ने अपनी मां को खिलाया इंडिया का ये बेहतरीन डिश, टेस्ट करते आया मजेदार रिएक्शन
Advertisement
trendingNow12464902

कोरियन लड़के ने अपनी मां को खिलाया इंडिया का ये बेहतरीन डिश, टेस्ट करते आया मजेदार रिएक्शन

Korean vlogger: कोरियन व्लॉगर जेम्स पार्क ने अपने माता-पिता को खिलाया भारतीय खाना. वे इसे खाते हुए कहते हैं कि यह बहुत ही अच्छा और टेस्टी है.

कोरियन लड़के ने अपनी मां को खिलाया इंडिया का ये बेहतरीन डिश, टेस्ट करते आया मजेदार रिएक्शन

Indian Dish: सोशल मीडिया पर हाल ही में एक कोरियाई व्लॉगर का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने माता-पिता को भारतीय खाना से परिचित करा रहा है. इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है.

वीडियो की शुरुआत में, व्लॉगर अपने माता-पिता को भारतीय खाने के बारे में बताता है और उन्हें अलग-अलग तरह के भारतीय डिशेज का एक्सपीरियंस देता है. सबसे पहले, वह उन्हें आम की लस्सी पिलाता है. इसे पीने के बाद व्लॉगर के पिता खुश होकर कहते हैं कि "आम को इसलिए फलों का राजा कहा जाता है." जबकि उसकी मां कहती है कि कितना अच्छा है न इसका स्वाद. इसके बाद व्लॉगर अपने माता-पिता को पानी पूरी और मसालेदार चाट खिलाता है. वे इसे खाते हुए अपनी खुशी जाहिर करते हैं और कहते हैं कि यह बहुत ही स्वादिष्ट है.

इसके बाद, व्लॉगर अपने माता-पिता को पनीर टिक्का का स्वाद चखाता है. पनीर टिक्का का मसालेदार और स्मॉगी टेस्ट उनके माता-पिता को बहुत अच्छा लगता है. वे इसे खाते हुए कहते हैं कि यह बहुत ही अनोखा और स्वादिष्ट है. व्लॉगर उन्हें बताता है कि पनीर टिक्का भारतीयों के मनपसंद खानों में से एक है. 

फिर, व्लॉगर के पिता ने गार्लिक नान को देखा और उसकी तुलना पिज्जा से करने लगा. बोले कि ये तो पिज्जा है. फिर व्लॉगर ने पिता से कहा कि ऐसा न बोलिए यह लहसुन की बनी रोटी है. जिसे लोग बटर चिकन और पनीर के साथ खाते हैं. इसके बाद उसकी मां खाते हुए बोलीं- बेटा इसका स्वाद को बहुत ही अच्छा है.

अंत में, व्लॉगर अपने माता-पिता को गुलाब जामुन का स्वाद चखाता है. गुलाब जामुन का मीठा और रसदार स्वाद उनके माता-पिता को बहुत अच्छा लगता है. वे इसे खाते हुए कहते हैं कि यह बहुत ही स्वादिष्ट और मिठास से भरपूर है. व्लॉगर उन्हें बताता है कि गुलाब जामुन भारतीय मिठाइयों में से एक है और इसे खास मौकों पर खाया जाता है.

 

 

यह क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम jamesyworld अकाउंट से शेयर किया. वायरल वीडियो को अब तक कई मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं, 24 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक भी किया. वायरल वीडियो पर यूजर्स ने तरह-तरह की कमेंट भी आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "अगर एक बार आप भारतीय खाना खा लेते हैं तो जीवन भर आप उनके आदी हो जाएंगे ." वहीं एक अन्य यूजर कमेंट करके लिखा कि भारतीय खाने का स्वाद ही कुछ अलग है.

 

Trending news