Chai GPT: Chat GPT नहीं अब आ गया चाय जीपीटी, क्रिएटिविटी देख लोग बोले- गजब है फुल फॉर्म
Advertisement

Chai GPT: Chat GPT नहीं अब आ गया चाय जीपीटी, क्रिएटिविटी देख लोग बोले- गजब है फुल फॉर्म

Viral News: लोग यह देखकर इस शख्स की क्रिएटिविटी के फैन हुए जा रहे हैं. कुछ लोगों ने कहा कि फुल फॉर्म बेहद शानदार है. जबकि अन्य शख्स ने लिखा, लाइफ में कुछ हो नहीं रहा है, इसलिए मैं भी कुछ ऐसा ही करने वाला हूं. 

Chai GPT: Chat GPT नहीं अब आ गया चाय जीपीटी, क्रिएटिविटी देख लोग बोले- गजब है फुल फॉर्म

Trending News: टेक्नोलॉजी तेजी से बदल रही है. हर दिन कोई न कोई आविष्कार हो रहा है, जिससे लोगों की जिंदगी में बदलाव आ रहा है. इन दिनों क्रेज आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) का है. इसके जरिए कई क्षेत्रों में काम आसान हो गया है. एआई चैटबॉट चैटजीपीटी का नाम तो अब सबकी जुबान पर है ही. विभिन्न कंपनियों में इसका इस्तेमाल भी शुरू हो गया है. लेकिन अब चैट जीपीटी के नाम पर एक भारतीय ने ऐसी क्रिएटिविटी दिखाई है, जिसे देखकर लोग मजे ले रहे हैं. 

एमबीए से लेकर बीटेक, एमए और बेरोजगार नाम से लोगों ने दुकानें खोल रखी हैं. लेकिन इस शख्स ने अपनी चाय की दुकान का नाम रखा है Chai GPT. इसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. 

मिलेगा विशुद्ध चाय का स्वाद

अगर आप सोच रहे हैं कि यह कोई चैटबोट है तो ऐसा नहीं है. यह एक विशुद्ध चाय की दुकान है, जहां आपको चाय की चुस्की का लुत्फ मिलेगा. बीते दिनों स्वाति नाम की एक यूजर ने यह फोटो ट्विटर पर शेयर की थी. इस पोस्ट में उसने लिखा था- सिलिकॉन वैली वाले- हमारे पास स्टार्ट अप्स के लिए बेस्ट आइडियाज हैं. भारतीय चाय वाले-हमारा भौकाल ही अलग है. 

इंटरनेट पर वायरल इस फोटो को अब तक लाखों में व्यूज और हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. चैटजीपीटी सबसे मशहूर एआई है. इसकी स्थापना सैम ऑल्टमैन ने की थी. साल 2015 में ओपेन एआई नाम की कंपनी बनाई थी. इसके बाद तेज-तर्रार वर्चुअल रोबोट चैटजीपीटी आया. दरअसल यह एक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस सर्च इंजन है. 

क्या है तस्वीर में 

तस्वीर में एक दुकान नजर आ रही है, जिस पर सफेद रंग का बोर्ड लगा है. बोर्ड पर चाय के ग्लास के निशान के साथ लिखा है Chai GPT. दुकान वाले ने  क्रिएटिविटी दिखाते हुए Chat GPT की स्पेलिंग से T हटाकर उसकी जगह I लगा दिया गया है. GPT की फुल फॉर्म बदलते हुए इस शख्स ने लिखा है- Genuinely Pure Tea.

लोग यह देखकर इस शख्स की क्रिएटिविटी के फैन हुए जा रहे हैं. कुछ लोगों ने कहा कि फुल फॉर्म बेहद शानदार है. जबकि अन्य शख्स ने लिखा, लाइफ में कुछ हो नहीं रहा है, इसलिए मैं भी कुछ ऐसा ही करने वाला हूं. आपको इस शख्स की क्रिएटिविटी कैसी लगी?

Trending news