मां की मौत के बाद बेटे को पता चला बड़ा सच, प्लेट पर लिखा इमोशनल पोस्ट, नम हुईं नेटिजंस की आंखें
Advertisement

मां की मौत के बाद बेटे को पता चला बड़ा सच, प्लेट पर लिखा इमोशनल पोस्ट, नम हुईं नेटिजंस की आंखें

Mother Son Love: मां की ममता का कोई मोल नहीं है. इसके आगे कीमती से कीमती और महंगी से महंगी चीज बेकार है. यही कारण है कि मां का जिक्र होते ही चेहरे पर एक अलग ही गंभीर और भावुक भाव आ जाता है.

मां की मौत के बाद बेटे को पता चला बड़ा सच, प्लेट पर लिखा इमोशनल पोस्ट, नम हुईं नेटिजंस की आंखें

Mother Son Love: मां की ममता का कोई मोल नहीं है. इसके आगे कीमती से कीमती और महंगी से महंगी चीज बेकार है. यही कारण है कि मां का जिक्र होते ही चेहरे पर एक अलग ही गंभीर और भावुक भाव आ जाता है. दुनिया का ऐसी कोई संतान नहीं होगी जो अपनी मां को प्यार नहीं करती होगी. मां से साथ छूटने का दर्द कभी नहीं भर पाता. मां से जुड़ा एक इमोशनल किस्सा ट्विटर पर तेजी से वायरल हो रहा है. आइये आपको बताते हैं इस भावुक कर देने वाली कहानी के बारे में. 

ट्विटर पर विक्रम एस बुद्धनेसन ने अपनी दिवंगत मां को याद करते हुए इमोशनल पोस्ट लिखा है साथ ही मां की 24 साल पुरानी थाली की फोटो भी शेयर की है. उन्होंने बताया कि यह थाली उनकी मां के लिए बहुत खास थी. इसके पीछा दिल को छू लेने वाला कारण छिपा है.

विक्रम ने बताया कि उनकी मां इस थाली में केवल उन्हें और उनकी भतीजी को (साथ ही खुद) खाने देती थीं. मां के गुजर जाने के बाद विक्रम को इस थाली से जुड़ा किस्सा पता चला, जो मां ने उनके साथ कभी शेयर नहीं किया था. विक्रम को उनकी बहन ने बताया कि 1999 में जब विक्रम सातवीं क्लास में थे तब उन्हें यह थाली पुरस्कार के रूप में स्कूल से मिली थी. जिसके बाद से 24 साल तक जब मां जीवित रहीं, उन्होंने इसी थाली में खाना खाया.

मां की ममता की इस भावुक कर देने वाली कहानी ने ट्विटर यूजर्स को इमोशनल कर दिया है. सब अपनी मां से जुड़े किस्से साझा कर रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "मां का प्यार, अकल्पनीय और अतुलनीय है." एक ने लिखा, “पवित्र प्रेम की ऐसी लाखों कहानियां अभी भी अनकही हैं. यह उन महान कहानियों में से एक है." 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com -सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news