Ola ड्राइवर का नाम देखते ही सवारी ने डर के मारे कैंसिल कर दी कैब, वजह है बेहद चौंकाने वाली
Advertisement
trendingNow12320541

Ola ड्राइवर का नाम देखते ही सवारी ने डर के मारे कैंसिल कर दी कैब, वजह है बेहद चौंकाने वाली

Ola Passenger Cancelled Cab: क्या हो जब किसी ने ओला राइड के लिए कैब बुक की, लेकिन ड्राइवर का नाम ऐसा कुछ आ जाए जिसे देखकर लोगों की हालत खराब हो जाए. जी हां, कुछ ऐसा ही देखने को मिला.

 

Ola ड्राइवर का नाम देखते ही सवारी ने डर के मारे कैंसिल कर दी कैब, वजह है बेहद चौंकाने वाली

Ola Driver: आजकल ओला और उबर जैसी कंपनियों की वजह से घूमना बहुत आसान और किफायती हो गया है. ये कंपनियां अपने ग्राहकों की पूरी सुरक्षा का ख्याल रखती हैं, इसीलिए उन्हें गाड़ी चलाने वाले ड्राइवर का नाम और लोकेशन दिखाती हैं. साथ ही, अगर जरूरत हो तो ग्राहक अपनी राइड रद्द भी कर सकते हैं. लेकिन, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक शख्स चर्चा में है जिसने कैब रद्द करने की बहुत ही मजेदार वजह बताई.

इंस्टाग्राम पर वायरल होने वाले पोस्ट को @timepassstruggler नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. इस पोस्ट में ओला का मैसेज दिखाया गया है. असल में ये ओला की तरफ से आई नोटिफिकेशन का स्क्रीनशॉट है, जिसमें लिखा है, "यमराज पहुंच चुके हैं और आपके लोकेशन पर इंतजार कर रहे हैं." पोस्ट के डिस्क्रिप्शन में थोड़ा और बताया गया है कि ये मैसेज दरअसल कैसा आया.

 

 

डिस्क्रिप्शन में लिखा है कि, "कर्नाटक में किसी ने ओला कैब बुक की थी, लेकिन ड्राइवर का नाम देखते ही राइड कैंसिल कर दी." हिंदू धर्म में, यमराज को मृत्यु का देवता माना जाता है. तो ये कोई चौंकाने वाली बात नहीं है कि कस्टमर ने राइड लेने की बजाय उसे कैंसिल कर दिया.

पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "यमराज पहुंच चुके हैं और आपको नरक ले चलने के लिए तैयार हैं" साथ में कई हंसने वाली इमोजी भी लगाई गई हैं. नेटिजन्स ने कमेंट सेक्शन में इस क्लिप पर अपने मजेदार रिएक्शन शेयर किए. एक यूजर ने लिखा, "यमराज तो होंगे ही." दूसरे यूजर ने कहा, "कुछ देर के लिए टाला जा सकता है, पर यमराज से तो कोई नहीं बच सकता." वहीं, एक तीसरे यूजर ने लिखा, "बिलकुल सही वजह है कैंसिल करने की." इस पोस्ट को अब तक 7 लाख 44 हजार से ज्यादा लाइक्स और 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Trending news