PAK वायरल गर्ल आयशा का नया डांस वीडियो सामने आया, इस बार कितना मचेगा धमाल?
Advertisement

PAK वायरल गर्ल आयशा का नया डांस वीडियो सामने आया, इस बार कितना मचेगा धमाल?

Ayesha From Lahore: आयशा नाम की इस लड़की ने अपने एक डांस वीडियो की वजह से पिछले एक सप्ताह से सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है. भारत और पाकिस्तान के लोग उसी डांस की कॉपी करते नजर आ रहे हैं. इसी बीच आयशा का नया डांस वीडियो सामने आ गया है.

PAK वायरल गर्ल आयशा का नया डांस वीडियो सामने आया, इस बार कितना मचेगा धमाल?

New Dance Video Pak Viral Girl: पाकिस्तान के लाहौर की रहने वाली आयशा नाम की लड़की का डांस वीडियो पिछले सप्ताह वायरल हुआ था. इसमें वह लता मंगेशकर के एक पुराने गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही थी. उसका डांस वीडियो इतना वायरल हुआ था कि हर कोई वही स्टेप करने की कोशिश करता नजर आया. इसी कड़ी में उस लड़की का एक नया वीडियो सामने आया है.

इस बार ग्रुप डांस हुआ वायरल
दरअसल, यह लड़की पाकिस्तान के लाहौर की है. वह वहां की एक शादी में डांस करती नजर आई थी. पहले वाले वीडियो में तो आयशा सिंगल डांस कर रही थी लेकिन इस नए वीडियो में वह अपने दोस्तों के साथ ग्रुप डांस करती नजर आ रही है. इसमें वह अपने साथियों के साथ किसी पंजाबी गाने पर डांस कर रही है. हालांकि इस बार भी वह स्लो मोशन में ही डांस कर रही है. 

कितना मचेगा नए वीडियो पर धमाल
इस वीडियो में दिख रहा है कि यह शायद उसी कार्यक्रम का वीडियो है जहां से पहला डांस वीडियो वायरल हुआ था. ऐसा इसलिए क्योंकि आयशा ने वही कपड़े पहने हैं और उसी तरह का कार्यक्रम भी नजर आ रहा है. बस इस नए वीडियो की खास बात यह है कि इसमें आयशा के दोस्त भी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. अब देखना यह है कि यह वीडियो कितना धमाल मचा पाता है. 

यूट्यूब पर वायरल हुआ नया वीडियो
अभी यह वीडियो पाकिस्तान में ही वायरल हुआ है. वहां के एक यूट्यूब चैनल ने इसे पोस्ट किया है. यह वीडियो पिछले वायरल वीडियो से ज्यादा समय का है और इसमें आयशा के साथ डांस करते हुए खुश नजर आ रहे हैं. यहां देखें आयशा का नया वायरल वीडियो जिसमें वह ग्रुप डांस कर रही हैं. (https://youtu.be/soLPwN8Vju0)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news