गर्लफ्रेंड को पसंद था पेंगुइन तो शख्स ने चिड़ियाघर में ले जाकर कर दिया प्रपोज
Advertisement
trendingNow12114570

गर्लफ्रेंड को पसंद था पेंगुइन तो शख्स ने चिड़ियाघर में ले जाकर कर दिया प्रपोज

Viral News: एंड्रयू नाम के एक शख्स ने पेंगुइन की ड्रेस पहनकर अपनी गर्लफ्रेंड केट को प्रपोज किया. कॉटस्वॉल्ड वाइल्डलाइफ पार्क एंड गार्डन के स्टाफ की मदद से उसने केट को पेंगुइन के बड़े बाड़े के अंदर प्रपोज किया.

 

गर्लफ्रेंड को पसंद था पेंगुइन तो शख्स ने चिड़ियाघर में ले जाकर कर दिया प्रपोज

Propose In England Zoo: इंग्लैंड में एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने का अनोखा तरीका अपनाया. एंड्रयू नाम के एक शख्स ने पेंगुइन की ड्रेस पहनकर अपनी गर्लफ्रेंड केट को प्रपोज किया. कॉटस्वॉल्ड वाइल्डलाइफ पार्क एंड गार्डन के स्टाफ की मदद से उसने केट को पेंगुइन के बड़े बाड़े के अंदर प्रपोज किया. प्रपोजल सक्सेसफुल रहा और अब दोनों खुशी से शादीशुदा हैं. हाल ही में, पार्क के स्टाफ ने बताया कि उन्होंने इस अनोखे प्रपोजल को कैसे संभव बनाया.

इंस्टाग्राम पर बताया पूरा किस्सा

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में वाइल्डलाइफ पार्क ने बताया, "कुछ साल पहले, एंड्रयू और उसकी उस वक्त की गर्लफ्रेंड केट पार्क घूमने आए थे. केट को पेंगुइन बहुत पसंद हैं, शायद उतना ही जितना वो एंड्रयू को पसंद करती हैं. एंड्रयू ने पार्क के रखवालों के साथ मिलकर अपनी गर्लफ्रेंड के लिए कुछ खास प्लान किया. उन्होंने पेंगुइन एनकाउंटर के लिए बुकिंग की थी. पेंगुइन को खाना खिलाते हुए रखवालों ने केट को बिजी रखा, जबकि एंड्रयू ने कार के पास जाने का बहाना बनाया."

 

 

वायरल पोस्ट देखने के बाद लोगों ने शेयर किए किस्से

स्टाफ ध्यान भटकाते हुए केट का मनोरंजन कर रहा था, जब एंड्रयू पेंगुइन की ड्रेस पहनकर वापस आया. उसने घुटने के बल बैठकर केट को प्रपोज किया. ये देखकर केट चौंक गई. वहां मौजूद विजिटर्स की खुश भीड़ तालियां बजाकर उनका उत्साह बढ़ा रही थी. केट ने 'हां' कहा और अब ये दोनों खुशी-खुशी शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं. 

इंस्टाग्राम पोस्ट के बाद कई लोगों ने इस पार्क से जुड़ी अपनी प्यारी यादें शेयर कीं. एक यूजर ने लिखा, "2022 में मुझे राइनो के पास मनोर हाउस के बाहर ही प्रपोजल मिला था." एक अन्य ने बताया, "मेरे पति ने मुझे ओटर के सामने कहा था कि वो मुझसे प्यार करते हैं. और फिर सालों बाद रेड पांडा के सामने प्रपोज किया."

Trending news