BREAKING NEWS

समंदर में डूब रही लड़की की इस शख्स ने बचाई जान, फिर यूं शुरू हुई मजेदार लव स्टोरी

Goa Beach Love Story : नीदरलैंड के शख्स एटिला बोस्न्याक (Attila Bosnyak) ने गोवा में नूपुर को पानी में डूबने से तो बचा लिया, लेकिन उसके बाद से वह दोनों प्यार में जरूर डूब गए.

अल्केश कुशवाहा | May 10, 2021, 19:37 PM IST

कई सालों से लोग कहावतों में कहते आए हैं कि सच्चा प्यार आपको कहीं भी और कभी भी मिल सकता है. कुछ ऐसा ही यूपी के लखनऊ में रहने वाली लड़की के साथ हुआ. लखनऊ की नूपुर गुप्ता (Nupur Gupta) को भी अपना जीवनसाथी एक ऐसे मौके पर मिला, जिसकी कोई उम्मीद भी नहीं लगा सकता था. 

1/5

गोवा के बीच पर शुरू हुई लव स्टोरी

Love story started on Goa beach

सीएनएन ट्रेवल के खबर के मुताबिक, साल 2019 में फरवरी महीने के दौरान गोवा में नूपुर दो सप्ताह के लिए योग शिक्षण संस्थान में थी. एक दिन, योगाभ्यास के दौरान उसने गोवा के बीच पर समुंदर में तैरने को सोचा. हालांकि, उसे उस वक्त यह नहीं मालूम था कि पानी का लहर काफी उफान पर थी और तेजी से घुमावदार  काफी तेज था.

2/5

समुंदर के लहरों में फंसी नूपुर

Nupur trapped in sea waves

नूपुर उस दिन, वह सामान्य से अधिक दूर तैरते हुए चली गई और फिर मजबूत लहरों के बीच फंस गई. उसे इसका बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था और समुद्र ने उसे अपने ओर खींच लिया. उसने लगातार तैरने की कोशिश की लेकिन किनारे तक पहुंचने में नाकाम रही. जल्द ही, वह हवा के लिए हांफना शुरू कर दिया.

3/5

डच शख्स ने जानकर खेलकर बचाई जान

Dutch man saved his life by playing knowing

तभी उसने एक व्यक्ति को अपनी ओर आते देखा. वह एटिला बोस्न्याक (Attila Bosnyak) था. वह उसके पास तैरते हुए पहुंचा और, उसका हाथ पकड़कर उसे समुद्र से बाहर निकालने की कोशिश की. इस दौरान लाइफगार्ड वहां मौजूद थे, जिन्होंने उनकी मदद करके बाहर निकाला. 

4/5

फिर यूं दोनों आपस में आए करीब

Then both came close together

जैसे ही दोनों बीच के किनारे पहुंचे तो नूपुर ने देखा कि एटिला ने कंधे, जांघ और अंगुलियों से खून बह रहा था. उसके बाद, उसके घाव के लिए मरहम का इंतजाम किया. इसके बाद दोनों ने चॉकलेट आइसक्रीम खाई और यही से दोनों के बीच प्यार की शुरूआत हुई.

5/5

अब दोनों हैं एक-दूसरे के साथ

Now both are with each other

नूपुर और एटिला ने साथ में कुछ फोटो क्लिक कराई. दोनों ने एक दूसरे के बारे में जाना और फिर बीच पर मुलाकातें की और धीमे-धीमे दोनों ही एक दूसरे के करीब आ गए. इतना ही नहीं, गोवा में दोनों ने अपनी फ्लाइट कैंसिल की और एक हफ्ते और साथ गुजारने का फैसला लिया. उसके बाद नूपुर केरल वापस आई, जहां वो रहती थी और एटिला नीदरलैंड वापस गया. हालांकि इस दौरान, दोनों के बीच वीडियो कॉल और व्हाट्सऐप पर बात होती रही. अब दोनों ही एक-दूसरे के साथ हैं.