Advertisement
trendingPhotos1556950
photoDetails1hindi

Bikini Girl: बिकिनी पहन बढ़ई का काम करती है ये लड़की, हॉट फोटोज से इंटरनेट पर मचाई सनसनी

Bikini Carpenter Girl: अकसर बीच पर बिकिनी पहने समंदर की लहरों का लुत्फ उठाती महिलाओं को आपने यकीनन देखा होगा. लेकिन क्या कभी किसी लड़की को बिकिनी में कारपेंटर यानी बढ़ई का काम करते देखा है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक लड़की सुर्खियों में है. वह हॉट ड्रेस पहनकर अपने काम को अंजाम देती है. आइए आपको उसके बारे में बताते हैं.

1/9

कई बार वह अपना काम बिकिनी पहनकर करती है. कई बार उसको ट्रोल भी किया जाता है. लेकिन फिर भी वह बेफ्रिक होकर अपना शौक पूरा करती है.

2/9

इस महिला कारपेंटर का नाम इंस्टाग्राम पर Woodbunny है. इस महिला ने बायो में अपने आप को Wood Working Influencer कहा है. यह महिला एक यू-ट्यूब चैनल भी चलाती है, जिस पर 17 हजार से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं. इंस्टाग्राम पर लड़की के फॉलोअर्स की तादाद 3 लाख 70 हजार है. 

3/9

इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वह महिला अपनी रोजमर्रा की जिंदगी के अपडेट्स देती रहती है. कुछ वीडियोज ऐसी भी होती हैं, जिनमें वह लड़कियों का सामान बनाती हुई नजर आती है. चाहे टेबल बनानी हो या फिर कुर्सी, लड़की का घर बनाना हो या फिर बेड, यह लड़की को हर चीज में महारत हासिल है. उसकी वीडियोज पर लाखों में व्यूज आते हैं.

 

4/9

बिकिनी या हॉट ड्रेस में वीडियोज बनाने को लेकर लड़की को ट्रोल भी किया जाता है. बीते दिनों जब उन्होंने एक बिकनी में फोटो शेयर की थी तो उनको काफी ट्रोल किया गया था. यूजर्स ने अश्लील कमेंट्स भी किए थे. 

5/9

कुछ यूजर्स का कहना था कि वह अटेंशन पाने के लिए ऐसी ड्रेस पहनती है. वहीं कुछ लोगों ने तो यहां तक कहा कि उसको औजार भी पकड़ना नहीं आता. जबकि कुछ यूजर्स ऐसे भी थे, जिन्होंने लड़की की जमकर तारीफ की. 

6/9

लेकिन आलोचना के बावजूद इस लड़की का ध्यान सिर्फ अपने काम पर है. उसने एक वीडियो में कहा था, शुरुआत में मुझको लगा था कि पता नहीं मेल डॉमिनेटेड (पुरुष प्रधान) कारपेंटर इंडस्ट्री में टिक पाउंगी या नहीं. लेकिन अब सोच लिया है कि आलोचना की फिक्र नहीं करूंगी और अपने काम को एन्जॉय करूंगी. 

7/9

यह लड़की Stain and Ink नाम से एक दुकान भी चलाती है. यहां से लोग ऑनलाइन ही हाथ से बने लड़की के सामान खरीद सकते हैं. 

 

8/9

बढ़ई होने के अलावा ये लड़की सर्टिफाइड पर्सनल ट्रेनर भी है. रोजाना वर्कआउट करना उसका शौक है. शायद यही वजह है कि वह इतनी फिट है. 

 

9/9

एक पोस्ट में इस लड़की ने लिखा था- कई लड़कियां मेहनती, मजबूत बनना चाहती हैं तो कई सुंदर लगना चाहती हैं. मुझे सब कुछ चाहिए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़