Advertisement
trendingPhotos1255439
photoDetails1hindi

शादी के बाद दुल्हनें Google पर खोजती हैं ये 5 चीजें, तीसरे नंबर का जानकर हो जाएंगे हैरान

Bride Search History On Google After Marriage: जब भी किसी लड़की की शादी हो जाती है तो वह अपने ससुराल जाकर गूगल पर क्या सर्च करती है, इसका खुलासा हुआ है. आज के जमाने में इंटरनेट पर लगभग सभी सवालों का जवाब है. सर्च इंजन गूगल (Google Search Engine) ने हमारी जिंदगी को काफी आसान बना दिया है. एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि नई-नई दुल्हनें कुछ ऐसे सवालों का जवाब (Bride Google Search) जानना चाहती हैं, जिसे उन्होंने पहले कभी नहीं किया होता है. ससुराल में जाकर क्या-क्या करना और क्या-क्या नहीं. इस बारे में भी दुल्हनें गूगल पर जवाब खोजती हैं.

 

पति को कैसे रखें खुश?

1/5
पति को कैसे रखें खुश?

जब एक लड़की शादी के बाद अपने पिता का घर छोड़कर पति के घर जाती है तो उसके लिए काफी चीजें बदल जाती हैं. ऐसे में वो हमेशा चाहती हैं कि उनका पति उनसे खुश रहे. वो पति की पसंद और नापसंद का अच्छे से ख्याल रखना चाहती हैं. बड़ी संख्या में नई-नवेली दुल्हन गूगल पर सर्च करती हैं कि पति को कैसे खुश रखा जाए?

 

पति का दिल कैसे जीतें?

2/5
पति का दिल कैसे जीतें?

पार्टनर से अच्छे संबंधों के लिए महिलाएं अपने पति का दिल जीतने की कोशिश करती हैं. नई-नवेली दुल्हन इस बात को गूगल पर खूब सर्च करती हैं कि वो अपने पति का दिल कैसे जीत सकती हैं?

 

पति को कैसे रिझाएं?

3/5
पति को कैसे रिझाएं?

शादी के बाद हर पत्नी चाहती है कि उसका पति उसकी ओर आकर्षित रहे. ऐसे में नई-नवेली दुल्हन गूगल पर ये खूब सर्च करती हैं कि अपने पति को कैसे आकर्षित करें?

परिवार की जिम्मेदारी कैसे संभालें?

4/5
परिवार की जिम्मेदारी कैसे संभालें?

दुल्हन जब शादी के बाद अपने पति के घर जाती है तो उसके कंधों पर पूरे घर की जिम्मेदारी आ जाती है. ऐसे में पूरे परिवार की जिम्मेदारी संभालना उसके लिए मुश्किल हो जाता है. दुल्हनें इस काम में कई बार गूगल पर सर्च करती हैं कि परिवार की जिम्मेदारी कैसे संभालें?

 

ससुराल के सदस्यों को कैसे खुश करें?

5/5
ससुराल के सदस्यों को कैसे खुश करें?

दुल्हन के साथ कई बार उसके सास, देवर, ननद और जेठानी के रिश्तों की बात होती है. कहीं ये रिश्ते काफी मधुर होते हैं तो कहीं तल्ख. रिसर्च में पाया गया है कि नई-नवेली दुल्हन गूगल पर ये खूब सर्च करती हैं कि ससुराल के सदस्यों को कैसे खुश करें?

ट्रेन्डिंग फोटोज़