Advertisement
trendingPhotos932301
photoDetails1hindi

कुत्ते के ऐसे ठाठ-बाट नहीं देखें होंगे कभी, 30 लाख की खास गाड़ी की करता है सवारी; देखें PICS

Pyrenean Mountain Dog : एक कुत्ता जो 6 फीट लंबा है और घर में ऐसे रहता है जैसे कि कोई परिवार का सदस्य हो. चलिए आपको बतलाते हैं पाइरेनियन माउंटेन डॉग के बारे में, जिसमें कई सारी खूबियां हैं.

6 फीट लंबा कुत्ता है बेहद समझदार

1/5
6 फीट लंबा कुत्ता है बेहद समझदार

मिरर डॉट कॉम के मुताबिक, छह फीट लंबा मजबूत पैरों वाला, ब्लॉन्ड बाल और मासूमियत से निहारने वाला बोरिस को देखने के बाद हर कोई उससे मिलना चाहेगा. उसके बाल इतने लंबे हैं कि उसे ब्रश के जरिए सीधा किया जाता है. (Image: Rowan Griffiths/Daily Mirror)

50 किलो से ज्यादा है वजन

2/5
50 किलो से ज्यादा है वजन

शानदार पाइरेनियन माउंटेन डॉग का वजन 50 किलो से ज्यादा है. सुसैन रेली (Susan Reilly) नाम की महिला इस कुत्ते की देखभाल करती है. उसके शरीर के जरूरतों को पूरा करती है. कुत्ते को घुमाने से लेकर उसके खान-पान की व्यवस्था सब वो करती है. उसे अपने गोद में लेकर बैठती है. (Image: Rowan Griffiths/Daily Mirror)

डायनिंग टेबल पर खाता है खाना

3/5
डायनिंग टेबल पर खाता है खाना

बोरिस (Boris) खाने के वक्त बिब; (जो बच्चे खाना खाते समय गले में पहनने वाला कपड़ा) पहनता है और साथ ही डाइनिंग टेबल पर प्रॉपर खाना खाता है. (Image: Rowan Griffiths/Daily Mirror)

बन चुकी है डॉक्यूमेंट्री

4/5
बन चुकी है डॉक्यूमेंट्री

15 साल पहले सुसैन की बेटी मारिया वुडहाउस की मौत हो गई थी, जिसके बाद यह विशालकाय कुत्ता सुसैन का बहुत प्यारा हो गया. सुसैन और बोरिस पर एक घंटे की डॉक्यूमेंट्री 'Big Dog Britain' भी बनी जो चैनल 4 पर प्रसारित हुई. (Image: Rowan Griffiths/Daily Mirror)

30 लाख की टूर बस में करता है सफर

5/5
30 लाख की टूर बस में करता है सफर

बोरिस अभी 4 साल का है. सुसैन रेली की अपनी £30,000 यानी 30 लाख की टूर बस भी है जो ड्राइववे के बाहर खड़ी है. जिसपर बोरिस साथ में सफर करता है. (Image: Rowan Griffiths/Daily Mirror)

ट्रेन्डिंग फोटोज़