Advertisement
trendingPhotos1677271
photoDetails1hindi

Viral: झमाझम बारिश में दूल्हे ने एक हाथ में छाता तो दूसरे में थामा दुल्हन का हाथ, कुछ यूं लिए सात फेरे!

Trending News: जब भी किसी की शादी में बारिश बाधा बन जाती है तो दूल्हा और दुल्हन के घरवाले बेहद ही परेशान हो जाते हैं. कई सारी चीजें डिले हो जाती है और नाते-रिश्तेदार बारिश की वजह से फंस जाते हैं. कार्यक्रम भी लेट में शुरू होता है, लेकिन अगर दूल्हा-दुल्हन में शादी करने की एक्साइटमेंट इतनी ज्यादा हो कि उन्हें किसी भी मुसीबत से फर्क ही नहीं पड़ता. ऐसे में कपल बारिश में भी भीगते हुए शादी करने को तैयार होते हैं.

 

शादियों के सीजन में बारिश का अड़चन

1/5
शादियों के सीजन में बारिश का अड़चन

शादियों का सीजन चल रहा है, ऐसे में इन दिनों शादी से जुड़ा हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरते हुए नजर आ रहा हैं. वीडियो देखकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे. यह मामला मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले का है, जहां एक कपल ने भीगते हुए शादी रचाई.

तेज बारिश में दूल्हा-दुल्हन ने लिए फेरे

2/5
तेज बारिश में दूल्हा-दुल्हन ने लिए फेरे

इस वीडियो में शादी का मंडप के चारों तरफ पानी भरा हुआ है. तेज बारिश हो रही है, बावजूद इसके दूल्हा-दुल्हन को शादी की इतनी बेसब्री है कि भरी बारिश में भी बेफिक्री के साथ दोनों सात फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं.

देर रात तक होती रही भयंकर बारिश

3/5
देर रात तक होती रही भयंकर बारिश

यह वीडियो बालाघाट जिले के ग्राम कुम्हारी का बताया जा रहा है. दूल्हा बैंड-बाजे के साथ बारातियों को लेकर छोटी कुम्हारी गांव पहुंचे, लेकिन मौसम का मिजाज बदलते ही देर रात तक रिमझिम बारिश होती रहीं.

 

रात 12 बजे दूल्हा-दुल्हन ने लिए फेरे

4/5
रात 12 बजे दूल्हा-दुल्हन ने लिए फेरे

उसी वक्त रात करीब 12 बजे जब दूल्हा-दुल्हन के सात फेरे लेने का शुभ-मुहर्त बीतते जा रहा था. तभी दूल्हा ने एक हाथ में छाता लेकर दूसरे हाथ में दुल्हन का हाथ थाम कर मंडप में सात फेरे लिए.

 

बारिश नहीं रुकी तो दूल्हे ने लिया ये फैसला

5/5
बारिश नहीं रुकी तो दूल्हे ने लिया ये फैसला

जहां दुल्हन आगे-आगे चल रही थी तो वहीं पीछे-पीछे दूल्हा चल रहा है. हर तरफ पानी गिर रहा था लेकिन शादी रुकी नहीं. वहीं, दूल्हा-दुल्हन के सात फेरे वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया.

रिपोर्ट: आशीष श्रीवास

ट्रेन्डिंग फोटोज़