Advertisement
photoDetails1hindi

85 साल की दादी करती है ये काम, सुन मुंह से निकलेगा 'हे राम'

प्यार उम्र के बंधन का मोहताज नहीं होता है. ऐसा आपने कई बार पढ़ा और सुना होगा. HuffPost में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, 85 साल की एक दादी हैटी (Tinder Grandmother Hattie) को अपने लिए एक कम उम्र के लड़के की तलाश है (Old Woman On Dating Site). वे पिछले कुछ सालों से सिंगल (Single) हैं और अब फिर से प्यार ढूंढ रही हैं. पढ़िए अजब-गजब खबर (Weird News).

डेटिंग साइट पर बुजुर्ग महिला

1/6
डेटिंग साइट पर बुजुर्ग महिला

आज-कल कई डेटिंग साइट्स (Dating Sites) पर एक अदद पार्टनर (Partner) की तलाश पूरी की जा सकती है. कुछ साइट्स वन नाइट स्टैंड (One Night Stand) के लिए होती हैं, कुछ दोस्ती (Friendship) के लिए, कुछ शादी (Wedding) के लिए और कुछ प्यार (Love) पाने के लिए. न्यूयॉर्क (New York) में रहने वाली 85 साल की ग्लैमरस दादी हैटी (Glamorous Old Woman On Dating Site) भी ऐसी ही एक डेटिंग साइट पर अपना रजिस्ट्रेशन कर चुकी हैं.

प्रेमी से ब्रेकअप के बाद से सिंगल हैं हैटी

2/6
प्रेमी से ब्रेकअप के बाद से सिंगल हैं हैटी

दुनियाभर में चर्चित हैटी (Hattie) ने कुछ सालों तक 39 साल के एक शख्स को डेट (Date) किया है लेकिन उससे ब्रेकअप (Breakup) होने के बाद से वे सिंगल (Single) हैं. हालांकि अब वे नए रिश्ते (Relationship) में जाने के लिए तैयार हैं और इसीलिए डेटिंग साइट (Dating Site) का सहारा ले रही हैं.

तलाक के बाद बदल गई जिंदगी

3/6
तलाक के बाद बदल गई जिंदगी

हैटी का 48 साल की उम्र में तलाक (Divorce) हो गया था. तब से ही वे अपने लिए पार्टनर (Partner) की तलाश कर रही हैं. इस शादी (Wedding) में उन्होंने अपना काफी वक्त और एनर्जी लगाई थी. इसीलिए अब वे सिर्फ यंग लड़कों को डेट करना चाहती हैं.

फिलहाल लोगों से बातें कर रही हैं हैटी

4/6
फिलहाल लोगों से बातें कर रही हैं हैटी

अपने 39 वर्षीय प्रेमी से ब्रेकअप (Breakup With Boyfriend) होने के बाद से हैटी (Hattie Grandmother) ने टिंडर (Tinder) और बंबल (Bumble) जैसी डंटिंग साइट्स (Profile On Dating Sites) पर अपना प्रोफाइल बना लिया है. इन दिनों वे किसी को डेट नहीं कर रही हैं. इन साइट्स पर कई लड़कों ने उन्हें अप्रोच किया है. फिलहाल वे उनसे बातें कर उन्हें जानने-समझने की कोशिश कर रही हैं.

बॉयफ्रेंड ने बना दिया था लव ट्रायएंगल

5/6
बॉयफ्रेंड ने बना दिया था लव ट्रायएंगल

हैटी (Hattie) को पता चला था कि उनका पूर्व प्रेमी उनके साथ ही एक और लड़की को डेट कर रहा था. इसके बाद ही उन्होंने उससे ब्रेकअप (Breakup) कर लिया था. कमाल की बात है कि हैटी को ज्यादातर कम उम्र के लड़के ही अप्रोच करते हैं और टिंडर (Tinder) ने एक बार उनका अकाउंट भी ब्लॉक कर दिया था. इसके बाद वे बंबल (Bumble) पर सक्रिय हो गई थीं.

डाइट और फिटनेस का ख्याल रखती हैं दादी

6/6
डाइट और फिटनेस का ख्याल रखती हैं दादी

सिंगल (Single) होने पर हैटी हफ्ते में 3 बार डेट पर जाती हैं. वे अपनी डाइट और फिटनेस (Tinder Granny Diet And Fitness Plan) का पूरा ख्याल रखती हैं. वे खुद वृद्धा पेंशन (Old Age Pension) पर जीने के बावजूद अपने बॉयफ्रेंड्स पर खूब रुपये उड़ाती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़