Advertisement
trendingPhotos912787
photoDetails1hindi

इस घर पर है भूतों का साया, एक फिल्म में भी आया था नजर

कुछ लोगों को हॉरर फिल्में (Horror Movies) देखने का शौक होता है. कुछ लोग भूतिया फिल्में सिर्फ यही सोचकर देखते हैं कि यह तो सिर्फ एक फिल्म है और इसका हकीकत से कोई लेना-देना नहीं होता है. लेकिन अगर हम आपसे कहें कि भूतों का साया (Haunted With Spirits) सच में होता है तो? दरअसल 2013 में रिलीज हुई मशहूर फिल्म 'कंज्यूरिंग' (Conjuring) में दिखाए गए भूतिया घर (Haunted House) में रहने वाले कपल का तो कुछ ऐसा ही कहना है. आप भी देखिए उनके हॉन्टेड हाउस (Haunted House) की डरावनी (Scary Photos) और अजीब फोटोज (Weird Photos).

मालिकों ने खोल दिए हैं घर के दरवाजे

1/5
मालिकों ने खोल दिए हैं घर के दरवाजे

इस भूतिया घर (Haunted House) में रहने वाले लोगों ने बंगले के दरवाजे पब्लिक (Open For Public) के लिए खोल दिए हैं. हालांकि, अभी तक कोई भी वहां विजिट करने के लिए नहीं आया है.

घर के मालिकों ने महसूस की भूतों की आहट

2/5
घर के मालिकों ने महसूस की भूतों की आहट

फिल्म में दिखाए गए भूतिया बंगले (Haunted House) में रहने वाले लोगों का कहना है कि उन्हें अब भी वहां भूतों का साया नजर आता है. उनकी मानें तो वह घर अब भी भूतिया बंगला और उन्हें समय-समय पर इसका अंदाजा लगता रहता है.

भूतिया घर की हो चुकी है जांच

3/5
भूतिया घर की हो चुकी है जांच

इस भूतिया घर (Haunted House Investigation) की कई बार जांच हो चुकी है. एड और लॉरेन वॉरेन नाम के दो लोग यहां हो रही पैरानॉर्मल एक्टिविटीज (Paranormal Activities) की जांच करने गए थे. वहां उन्होंने जो कुछ भी महसूस किया था, उसी के आधार पर कंज्यूरिंग फिल्म (Conjuring Film) का निर्माण हुआ था.  

असल घटनाओं पर बनी है कंज्यूरिंग फिल्म

4/5
असल घटनाओं पर बनी है कंज्यूरिंग फिल्म

कंज्यूरिंग फिल्म (Conjuring Film) असल घटनाओं पर आधारित (Real Life Incidents) है. एड और लॉरेन वॉरेन इस हॉन्टेड हाउस (Haunted House) में पैरानॉर्मल इवेंट्स (Paranormal Events) की जांच करने आए थे. उनका कहना था कि उन्होंने घर में भूतिया हरकतें महसूस की थीं. फिर उन्होंने बाहर आकर जो बातें बताईं, उसी के आधार पर कंज्यूरिंग फिल्म का निर्माण किया गया था.

असल में भूतिया है कंज्यूरिंग वाला घर

5/5
असल में भूतिया है कंज्यूरिंग वाला घर

आप सभी ने कंज्यूरिंग फिल्म (Conjuring Film) के बारे में जरूर सुना होगा. बेहद डरावनी फिल्मों (Horror Movies) की कैटेगरी में शामिल यह फिल्म असल घटनाओं पर आधारित थी. इस फिल्म में दिखाया गया भूतिया घर वाकई में हॉन्टेड (Haunted House) है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़