Advertisement
photoDetails1hindi

Weirdest Women: किसी से शैतान भी डर जाए तो कोई दिखती है Barbie Doll, ये हैं दुनिया की 5 अजीबोगरीब महिलाएं

दुनिया में कुछ महिलाओं बेहद अजीबोगरीब (Weird Women) हैं. कोई इतनी भयावह है कि उनसे शैतान भी डर जाए, तो वहीं किसी ने खुद को बार्बी डॉल (Barbie Doll) जैसा बनाया हुआ है. आज हम आपको दुनिया की 5 अजीबोगरीब महिलाओं (Weirdest Women) के बारे में बताते हैं.

दुनिया की सबसे बदसूरत महिला

1/5
दुनिया की सबसे बदसूरत महिला

लीसी वेलास्केज को दुनिया की सबसे बदसूरत महिला के नाम से जाना जाता है. लीसी पेशे से मोटिवेशनल स्पीकर हैं और इनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है.

‘मंकी फेस’ के नाम से हैं मशहूर

2/5
‘मंकी फेस’ के नाम से हैं मशहूर

इस महिला को दुनिया की सबसे ज्यादा बालों वाली महिला के नाम से जाना जाता है. इस महिला का नाम सुपात्रा ससुपन है और यह बैंकाक में रहती है. सुपात्रा को लोग वुल्फ वुमन, मंकी फेस और हेयरी वुमन जैसे नामों से बुलाते हैं.

 

इस महिला को देखकर वैंपायर भी डर जाए

3/5
इस महिला को देखकर वैंपायर भी डर जाए

इस महिला का नाम मारिया क्रिस्टीना है. लोग इसे वैंपायर वुमन (Vampire Woman) के नाम से जानते हैं. मारिया ने अपने चेहरे समेत पूरे शरीर पर टैटू बनवाए हुए हैं. साथ ही माथे पर जानवर के सींग भी लगवाए हैं. मारिया पेशे से एक वकील हैं और घरेलू हिंसा की शिकार महिलाओं की मदद करती हैं.

 

यह बार्बी डॉल है या लड़की?

4/5
यह बार्बी डॉल है या लड़की?

वेलेरिया ल्यूकेनोवा यूक्रेन की फेमस मॉडल हैं. इन्हें ह्यूमन बार्बी के नाम से जाना जाता है. वेलेरिया के मुताबिक, उन्होंने ब्रेस्ट इंप्लांट करवाया हुआ है. वे दो घंटे के मेकअप के बाद खुद को बार्बी जैसा लुक देती हैं. वेलेरिया के इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया पर मिलियन फॉलोवर्स हैं.

 

टैटू से गुदवा डाला पूरा शरीर

5/5
टैटू से गुदवा डाला पूरा शरीर

इस महिला का नाम जूलिया ग्नूसे हैं. इनके 95 फीसदी शरीर पर टैटू (Tattoo) बने हुए हैं. इस वजह से इनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज है. दरअसल, जूलिया त्वचा से जुड़ी बीमारी से पीड़ित थीं, जिसको छिपाने के लिए उन्होंने पूरे शरीर पर टैटू बनवा डाले.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़