बहुत ठंड है! अजगर को लगी कड़ाके की सर्दी तो हीटर के पास यूं आकर बैठा, Photo ने उड़ाई नींद
Advertisement
trendingNow11515262

बहुत ठंड है! अजगर को लगी कड़ाके की सर्दी तो हीटर के पास यूं आकर बैठा, Photo ने उड़ाई नींद

Python Photo: यूपी में जमकर ठंड हो रही है और लखनऊ के चिड़ियाघर में एक चौंकाने वाला दृश्य देखने को मिला. चिड़ियाघर प्राधिकरण द्वारा पशु बाड़े के अंदर एक हीटर रखा गया. चिड़ियाघर में अपने बाड़े में मौजूद एक अगजर ठंड के कारण हीटर के पास आकर बैठ गया.

 

बहुत ठंड है! अजगर को लगी कड़ाके की सर्दी तो हीटर के पास यूं आकर बैठा, Photo ने उड़ाई नींद

Python Sit Near Heater: उत्तर भारत में इस वक्त कड़ाके की ठंड पड़ रही है और लोग अपने घरों में ही दुबके रहना पसंद कर रहे हैं. इन दिनों मजबूरी में ही लोग अपने घरों से बाहर निकल रहे हैं. कई राज्यों में ठंड की वजह से स्कूल-कॉलेज में छुट्टियां घोषित कर दी गई है. ऑफिस आने-जाने वाले लोग भी वर्क फ्रॉम होम करने के लिए अपने बॉस से गुहार लगा रहे हैं. सोशल मीडिया पर ऐसी कई तस्वीरें मौजूद हैं, जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे. क्या आपने यह सोचा कि कड़ाके की ठंड में जानवर कैसे गुजारा कर रहे हैं? एक तस्वीर ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है.

ठंड लगने पर हीटर के पास आकर बैठ गया अजगर

पीटीआई ने मंगलवार को एक तस्वीर जारी की, जिसमें एक अगजर को इतनी ठंड लगने लगी कि वह हीटर के पास आकर बैठ गया. आपको बता दें कि यह तस्वीर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की है. यूपी में जमकर ठंड हो रही है और लखनऊ के चिड़ियाघर में एक चौंकाने वाला दृश्य देखने को मिला. चिड़ियाघर प्राधिकरण द्वारा पशु बाड़े के अंदर एक हीटर रखा गया. चिड़ियाघर में अपने बाड़े में मौजूद एक अगजर ठंड के कारण हीटर के पास आकर बैठ गया. वह भी अपने मन में यह जरूर कह रहा होगा कि बहुत ठंड है भाई. उत्तर भारत में शीत लहर अभी भी जारी है.

fallback

उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड का असर

कुछ ऐसी ही एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें सड़क किनारे कुछ लोग सो रहे हैं और उनके पास आकर दो कुत्ते लेट गए. यह तस्वीर भी काफी वायरल हो रही है. जानकारी के मुताबिक, यह फोटो गुरुग्राम की. दिल्ली समेत पूरे उत्तर भारत में ठंड का प्रकोप कहर बरपा रहा है. घने कोहरे और कड़ाके की ठंड के बीच दिल्ली में आज सीजन का सबसे ठंडा दिन दर्ज किया गया. दिल्ली का तापमान गिरकर 2.2 डिग्री तक पहुंच गया. मौसम विभाग के मुताबिक गुरुवार की सुबह दिल्ली के लोधी रोड में 2.8 डिग्री सेल्सियस तापमान दर्ज किया गया. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news