चार महीने से नहीं नहाई थी रूममेट तो लड़की ने किया ऐसा चौंकाने वाला काम, सुनकर दंग रह गए लोग
topStories1hindi1472288

चार महीने से नहीं नहाई थी रूममेट तो लड़की ने किया ऐसा चौंकाने वाला काम, सुनकर दंग रह गए लोग

Trending News: एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक लड़की तब भड़क गई जब उसकी रूममेट एक, दो या तीन नहीं बल्कि चार महीने से नहीं नहाई थी. इस पर गुस्सा होकर उसने ऐसा चौंकने वाला काम किया, जिसके बारे में सुनकर हर कोई दंग रह गया.

 

चार महीने से नहीं नहाई थी रूममेट तो लड़की ने किया ऐसा चौंकाने वाला काम, सुनकर दंग रह गए लोग

Viral News: ठंड के दिनों में कुछ लोग दो-तीन दिन तक नहीं नहाते, ऐसे में साथ में रहने वाले पार्टनर उन्हें नहाने की सलाह जरूर देते हैं. हालांकि, क्या हो अगर कोई कई महीने से नहीं नहाया हो. जी हां, कुछ ऐसा ही एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक लड़की तब भड़क गई जब उसकी रूममेट एक, दो या तीन नहीं बल्कि चार महीने से नहीं नहाई थी. इस पर गुस्सा होकर उसने ऐसा चौंकने वाला काम किया, जिसके बारे में सुनकर हर कोई दंग रह गया. जब आप किसी के साथ रहते हैं, तो वे क्या करते हैं या क्या नहीं करते, इसका भी आप पर प्रभाव पड़ता है. यही स्थिति एक लड़की के सामने आई जब उसकी फ्लैटमेट बिना नहाए उसके साथ रह रही थी. लड़की ने दावा किया कि उसके फ्लैटमेट ने चार महीने से नहीं नहाया. 

लड़की के रूममेट ने नहीं नहाया तो उठाया ऐसा कदम

लड़की ने एक रूममेट के साथ रहने के अपने एक्सपीरियंस को शेयर करने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट का सहारा लिया. उसने पोस्ट में बताया कि आखिर उसने अपने रूममेट को क्यों छोड़ा. उसने लिखा, 'हम चार महीने से एक साथ रह रहे हैं और मैं अब उसके साथ नहीं रह सकती. वह नहाती नहीं है. चार महीनों में वह एक बार भी नहीं नहाई. हालांकि, वह हर सुबह दो घंटे दौड़ने जाती है. मैं अब और बदबू बर्दाश्त नहीं कर सकती. इस वजह से मैं बीमार भी हो सकती हूं.' इसके आगे उस लड़की ने लिखा, 'मैंने उससे इस बारे में बात करने की कोशिश की लेकिन वह सुनने को तैयार नहीं और बात को पलट देती है.'

मकान मालिक से बोलकर बाहर निकाला

महिला ने अपने पोस्ट में कहा, 'वह कहती है कि वह नहाएगी लेकिन ऐसा कभी नहीं करती. पिछले हफ्ते मैंने उससे कहा था कि मैं उस तरह से नहीं रह सकती जिस तरह से वह रहती है और मुझे बदबू सूंघना पड़ता है. उसकी वजह से अपार्टमेंट से बदबू आती है इसलिए वह या तो नहाना शुरू कर दे या मैं उसे बाहर निकाल दूंगी.' उसने आगे बताया कि उसने मकान मालिक को फोन लगाया और फिर इस मामले में बात की. इतना ही नहीं, उसने पूछा कि क्या वह उसे कमरे से बाहर कर सकता है. इस मामले के बारे में मकान मालिक को पता लगा तो वह कमरे में आ गया. कमरे में जैसे ही उसने कदम रखा तो उसे उल्टी जैसी फीलिंग आई.

 

जबरदस्ती बाहर निकालने की मिली चेतावनी

मकान मालिक ने लड़की से कहा कि उसके पास निकालने के लिए 30 दिन हैं, नहीं तो उसे जबरदस्ती कमरे से निकला दिया जाएगा. उसने आगे कहा, 'मेरी रूममेट गुस्से में है. मुझे नहीं लगता कि मैं यहां गलत हूं, लेकिन कुछ लोगों ने मुझे बताया कि मैं उसे त्योहार के इतने करीब कमरे से बेदखल कर रही हूं और वह उसके कॉलेज का पहला साल है और मैं उसकी पढ़ाई में दखल दे सकती हूं.' यह पोस्ट वायरल हो गई और सैकड़ों लोगों ने अपनी राय रखी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news